भगवान कार्तिकेय बनेंगे सुशांत सिंह राजपूत, बंगाल की दुर्गा पूजा में सजेगा दिवंगत एक्टर का पंडाल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है। फैंस अभी भी अपने-अपने तरीके से एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब बंगाल में होने वाली दुर्गा पूजा में भी सुशांत के नाम का पंडाल सजेगा।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब दुर्गा पूजा में उनके नाम का पंडाल सजाया जाएगा।
  • सुशांत सिंह राजपूत भगवान कार्तिकेय के रूप में नजर आने वाले हैं।
  • पंडाल में सुशांत सिंह राजपूत के पटचित्र लगाए जायेंगे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से फैंस अभी भी नहीं उबर पाए हैं। फैंस किसी न किसी तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस साल कोलकाता की दुर्गा पूजा में सुशांत सिंह राजपूत भगवान कार्तिकेय के रूप में नजर आने वाले हैं।

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पंडाल में सुशांत सिंह राजपूत के पटचित्र लगाए जायेंगे। चंदननगर के लाइटमैन के मुताबिक सुशांत के स्टेंसिल में फिलहाल मेटल और फाइबर की प्लेट को तराशा जा रहा है। 

लाइटमैन के मुताबिक उसके बाद उनमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें लगायी जायेंगी और पूरे पंडाल को इन तश्तरियों से सजाया जायेगा। हमें चंदननगर के रहने वाले पूजा आयोजकों ने ऑर्डर दिया है। वह दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं।

Sushant Singh Rajput Drug Case

सुशांत बनेंगे कार्तिकेय
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केस्टोपुर इलाके में स्थित मास्टर दा स्मृति संघ ने सुशांत सिंह राजपूत को बतौर कार्तिकेय पूजा थीम बनाया है। क्लब के सचिव के मुताबिक सुंदर दिखने वाले बंगाली पुरुषों की तुलना भगवान कार्तिकेय से की जाती है। 

सचिव कहते हैं- 'दिवंगत एक्टर का रूप भगवान कार्तिकेय से काफी मेल खाता है। ऐसे में वह सुशांत को इसी रूप में दर्शा रहे हैं।' वहीं, चंदननगर पूजा कमेटी के निर्मल दास में कहा- 'हम सभी एक्टर की मौत से दुखी हैं। हम बस उनकी यादों को सहजकर रखना चाहते हैं।

Sushant Singh Rajput

वकील ने किया है ये दावा 
सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को सनसनीखेज दावा किया। विकास सिंह ने दावा किया कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की बल्कि गला दबाकर उनकी हत्या की गई।    

विकास सिंह ने यह भी कहा कि सुशांत सिंह मौत मामले में मेडिकल रिपोर्ट में देरी होने से वह 'निराश' हैं। वकील का दावा है कि एम्स के पैनल में शामिल एक डॉक्टर ने उनसे कहा कि यह 200 प्रतिशत हत्या का मामला है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर