2020 में याहू पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती, पीएम मोदी को छोड़ा पीछे

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Dec 01, 2020 | 19:53 IST

Sushant Singh Rajput Most Search Personality: साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का नाम हर किसी की जुबान पर रहा। 14 जून को अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या करने वाले एक्टर इस साल याहू में सबसे ज्यादा सर्च किए गए।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी।
  • सुशांत इस साल याहू में सबसे ज्यादा सर्च करने वाली पर्सनेलिटी बन गए हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत ने पीएम नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़ दिया है।

मुंबई. साल 2020 कोरोना वायरस के अलावा बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के कारण भी याद किया जाएगा।  सुशांत इस साल याहू पर सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी बन गए हैं।  

सुशांत सिंह राजपूत इस साल 'मोस्ट सर्च मेल सेलेब्रिटी' श्रेणी में भी सबसे ऊपर हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, इरफान खान और ऋषि कपूर इस लिस्ट में हैं।

रिया चक्रवर्ती इस साल की 'मोस्ट सर्च फीमेल सेलिब्रिटी' की सूची में नंबर एक पर हैं। साल 2020 के 'टॉप न्यूजमेकर्स' की बात करें, तो सुशांत और रिया संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर हैं। 


पीएम मोदी को छोड़ा पीछे 
साल 2017 के बाद ये पहला मौका है जब पीएम मोदी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनेलिटी में पहले नंबर पर नहीं हैं। सुशांत के बाद वह दूसरे पायदान पर हैं। हालांकि,'टॉप न्यूजमेकर्स' की लिस्ट में पीएम मोदी पहले नंबर पर बने हुए हैं। 

 पीएम मोदी के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, गृहमंत्री अमित शाह, उद्धव ठाकरे, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत इस लिस्ट में हैं। वहीं, राहुल गाधी टॉप न्यूजमेकर की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। 

हीरो ऑफ द ईयर बने सोनू सूद
अभिनेता सोनू सूद को इस श्रेणी में एक विशेष स्थान हासिल हुआ। सोनू सूद को 'हीरो ऑफ द ईयर' चुना गया है। कोरोना महामारी के बीच प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद करने के उनके प्रयासों की सराहना की गई है।

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद फैंस न्याय की गुहार लगा रहे हैं। वहीं, ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया। रिया फिलहाल बेल पर हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर