सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी का कन्फेशन, कहा- 'ड्रग्स SSR के आसपास के कल्चर का था बड़ा हिस्सा...'

Shruti Modi BIG confession: सुशांत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच करते समय, ईडी ने रिया और उसके भाई शोविक के कई व्हाट्स ऐप चैट पाए। ये चैट ड्रग की खपत और खरीद पर केंद्रित थे। 

Shruti Modi Sushant Singh Rajput Manager BIG confession that drugs were very much part of a culture around SSR
सुशांत सिंह राजपूत। 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती के बाद भाई शोविक चक्रवर्ती की पुरानी व्हाट्स ऐप चैट सामने आने से मामला और गर्मा गया है।
  • बुधवार को, NCB ने कहा कि उन्हें ड्रग पेडलर के साथ जोड़ने के सबूत मिले हैं।
  • अब तक चार व्यक्तियों को ड्रग्स मामले के तहत पकड़ा जा चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की पुष्टि लगभग हो चुकी है। ड्रग्स एंगल को लेकर लगातार कई नए अपडेट सामने आ रहे हैं। जैसा कि रिया चक्रवर्ती के बाद भाई शोविक चक्रवर्ती की पुरानी व्हाट्स ऐप चैट सामने आने से मामला और गर्मा गया है। इसमें शोविक किसी थर्ड पर्सन से ड्रग्स लाने की बात कर रहे थे। बुधवार को, NCB ने कहा कि उन्हें ड्रग पेडलर के साथ जोड़ने के सबूत मिले हैं। अब तक चार व्यक्तियों को पकड़ा गया है। एक वरिष्ठ एनसीबी अधिकारी ने बताया कि-'सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच करते समय, ईडी ने रिया और उसके भाई शोविक के कई व्हाट्स ऐप चैट पाए। ये चैट ड्रग की खपत, खरीद, उपयोग और ट्रांसपोर्ट के आसपास घूमते और केंद्रित थे। 

अब नई जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी ने खुद ड्रग्स मामले की बात को स्वीकार किया है। श्रुति मोदी कहा है कि 'ड्रग्स सुशांत सिंह राजपूत के आसपास के कल्चर का बहुत बड़ा हिस्सा थे...।' इतना ही नहीं श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने भी इसपर बात की है। श्रुति मोदी के वकील अशोक के मुताबिक दिवंगत अभिनेता सुशांत के कर्मचारी इसकी चर्चा एके 47 के नाम पर किया करते थे। श्रुति मोदी ने जुलाई के महीने में सुशांत की टीम जॉइन की थी और वो तब बहुत नई थी। उसे सूचित किया गया कि ये (औषधियां) तंबाकू जैसी हैं और इसलिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। एक दिन सुबह उन्हें ड्रग्स की तस्वीर भेजी गई जिसपर 'एके 47' लिका था। तब श्रुति को एहसास हुआ कि वो सब ड्रग्स के बारे में बात कर रहे थे।

ड्रग्स मामले में आया बॉलीवुड A-लिस्टर स्टार का नाम!
रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को जल्द ही एनसीबी द्वारा ड्रग्स चैट मामले में समन भेजा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक 5 बॉलीवुड बिगीज एनसीबी के स्केनर में आ चुके हैं। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के एक नामी A-लिस्टर स्टार का नाम भी इस मामले में सप्लायर के रूप में सामने आ रहा है। हालांकि फिलहाल इन सभी बिंदुओं पर जांच जारी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर