सुशांत के बहन प्रियंका से नहीं थे तल्ख रिश्ते, मौत से एक महीने पहले इंवेस्टमेंट में बनाया था नॉमिनी

Sushant Singh Rajput investments nominee: सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से एक महीने पहले बहन प्रियंका सिंह को इंवेस्टमेंट में नॉमिनी बनाया था।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे
  • सुशांत का शव मुंबई में अपार्टमेंट से मिला था
  • मौत के बाद से सुशांत का परिवार चर्चा में है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक बीत चुका है। एक तरफ जहां सुशांत की मौत अभी तक एक रहस्य बनी हुई है तो दूसरी ओर मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि दिवंगत एक्टर के अपने परिवार और बहनों से अच्छे रिश्ते नहीं थे। वहीं अब एक और नया खुलासा है, जो सुशांत के इंवेस्टमेंट से जुड़ा हुआ है। दरअसल, सुशांत ने मौत से करीब एक महीने पहले इंवेस्टमेंट में बहन प्रियंका सिंह को नॉमिनी बनाया था, जिससे पता चलता है कि एक्टर के बहन से तल्ख रिश्ते नहीं थे।
Sushant Singh Rajput

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत ने अपने इंवेस्टमेंट का नॉमिनी बहन प्रियंका सिंह को बनाया था। सुशांत ने यह काम लगभग 20 मई के आसपास किया था। सुशांत और बैंक के एक अधिकारी के बीच व्हाट्सएप पर बात हुई थी जिसमें इंवेस्टमेंट के बारे में बात की गई थी। चैट में एक डॉक्यूमेंट की फोटो भी शेयर की गई।  उन डॉक्यूमेंट में स्पष्ट शब्दों में लिखा है कि एक्टर की बहन प्रियंका ही उनकी नॉमिनी होगी। हाल ही में कहा जा रहा था कि सुशांत की अपनी बहन से अक्सर झगड़ा होता था। अगर इस रिपोर्ट को मानें तो यह बात सही नहीं लगती।

AIIMS doctors report in SSR Case : doctors to submit autopsy viscera report findings on Friday


गौरतलब है कि सीबीआई सुशांत मामले में लगातार पुछताछ कर रही है। सीबीआई अब तक रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, हाउसकीपर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई इस केस में अब तक हत्या के एंगल से जांच कर रही थी लेकिन अब इस मामले में सुसाइड या सुसाइड के लिए उकसाने के एंगल से जांच की जा सकती है। सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि सुशांत मामले में मर्डर का कोई सबूत नहीं मिला है। सीबीआई के साथ-साथ ईडी और एनसीबी भी जांच कर रही हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर