सुशांत सिंह राजपूत केस में नया सस्‍पेंस, वकील का दावा- पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में नहीं लिखा है मौत का वक्‍त

Sushant Singh Rajput Death case: बॉलीवुड अभ‍िनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अब उनके परिवार के वकील ने कहा है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मौत के समय का जिक्र नहीं है, जबकि यह बेहद अहम है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया सस्‍पेंस, वकील का दावा- पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में नहीं लिखा है मौत का वक्‍त
सुशांत सिंह राजपूत केस में नया सस्‍पेंस, वकील का दावा- पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में नहीं लिखा है मौत का वक्‍त 

मुख्य बातें

  • अभ‍िनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सस्‍पेंस बढ़ता जा रहा है
  • अभिनेता के परिवार के वकील ने अब इस मामले में एक और दावा किया है
  • उन्‍होंने कहा कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मौत के समय का जिक्र नहीं है

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले में सस्‍पेंस बढ़ता जा रहा है। महाराष्‍ट्र और बिहार पुलिस की अलग-अलग जांच और अब सीबीआई को जांच सौंपे जाने के बाद भी इस मामले में अब तक कुछ ठोस निकलकर सामने नहीं आया है। इस बीच सुशांत सिंह के पिता के वकील ने कहा है कि अभिनेता की मौत के समय का जिक्र पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में नहीं है, जिससे कई सवाल खड़े होते हैं।

'मौत के समय का जिक्र नहीं'

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने शनिवार को कहा कि अभिनेता की मौत के वक्‍त को जानना इस मामले में काफी अहम है और इसी का जिक्र रिपोर्ट में नहीं है। उन्‍होंने कहा, 'जो पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मैंने देखी उसमें इसका जिक्र नहीं है कि उनकी मौत कब हुई, जबकि यह बेहद महत्‍वपूर्ण होता है। उन्‍हें मारकर फंदे से लटकाया गया या फिर फंदे से लटकने से उनकी जान गई, यह उनकी मौत के वक्‍त से ही तय हो सकेगा।'

पहले भी लगा चुके हैं आरोप

इससे पहले उन्‍होंने कहा था कि मुंबई पुलिस पेशेवर है, लेकिन 'कुछ वजहों से' इस मामले की जांच गलत दिशा में चली गई है, जिसके कारण सुशांत के परिवार को पटना पुलिस के पास जाना पड़ा। उनका यह बयान सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच को लेकर मुंबई व बिहार पुलिस के बीच कई मुद्दों पर मतभेद के बीच आया था। उन्‍होंने यह भी कहा कि मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है और मुंबई पुलिस को जांच एजेंसी की मदद करनी चाहिए।

सुशांत के कजिन नीरज सिंह ने भी दो दिन पहले ही आरोप लगाया था कि मामले में जिस तरह नए खुलासे सामने आ रहे हैं, उससे जाहिर होता है कि यह आत्‍महत्‍या का नहीं, बल्कि हत्‍या का केस है। उन्‍होंने सुशांत की डायरी से कुछ पन्‍ने गायब होने की बात भी कही और कहा कि इस मामले में छेड़छाड़ की गई है। उन्‍होंने कहा कि सुशांत की मौत के बाद जब वे मुंबई पहुंचे तो उन्‍हें मालूम हुआ कि अभिनेता नियमित तौर पर जो डायरी लिखते थे, उसे मुंबई पुलिस ले गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर