कास्टिंग काउच पर बोलीं सुरवीन चावला- डायरेक्टर देखना चाहता था मेरा क्लीवेज लुक

बॉलीवुड
Updated Sep 23, 2019 | 23:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हेट स्टोरी 3 की एक्ट्रेस जरीन खान के बाद अब हेट स्टोरी 2 की एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने भी अपना कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस शेयर किया है। सुरवीन से एक डायरेक्टर ने कहा कि पांच बार कास्टिंग काउच से बची हैं। 

Surveen Chawla
Surveen Chawla 

मुख्य बातें

  • सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं।
  • सुरवीन चावला ने बताया वह एक दो नहीं बल्कि पांच बार कास्टिंग काउच से बची हैं।
  • सुरवीन बताती हैं कि एक दूसरा डायरेक्टर देखना चाहता था कि मेरी जांघ कैसी दिखती है। 

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के बाद अब सुरवीन चावला ने भी कास्टिंग काउच को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। सुरवीन चावला ने बताया वह एक दो नहीं बल्कि पांच बार कास्टिंग काउच से बची हैं। 

सुरवीन चावला ने एक इंटरव्यू में बताया कि डायरेक्टर ने उनसे अपना क्लीवेज लुक दिखाने के लिए कहा था। वहीं, सुरवीन बताती हैं कि एक दूसरा डायरेक्टर देखना चाहता था कि मेरी जांघ कैसी दिखती है। 

बकौल सुरवीन, "मुझसे साउथ की फिल्मों के डायरेक्टर ने कहा मैं आपके शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता हूं। सुरवीन के मुताबिक, "मैंने ये जब सुना तो मुझे अपने कानों पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ।"   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Strawberry feels

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

 

वजन के कारण हुई प्रॉब्लम 
सुरवीन ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्हें अपने वजन के कारण फिल्म इंडस्ट्री में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा, " मैं एक ऑडिशन देने गई थी। उस वक्त मेरा वेट महज 56 किलो था। मुझसे कहा गया था कि मेरा वेट ज्यादा है। 

सुरवीन ने ये भी बताया कि हेट स्टोरी 2 की रिलीज के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। दरअसल मैनें जैसी उम्मीद की और जैसा सोचा था चीजें उस तरह से नहीं हुई थी। हालांकि, मुझे खुशी थी कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनीं थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Holier than thou @iamkaranp ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

 

बेटी के साथ किया था डेब्यू 
सुरवीन ने अपनी बेटी ईवा के साथ टीवी में डेब्यू किया है। सुरवीन बेटी ईवा के साथ एक बेबी केयर प्रोडक्ट का एडवर्टिजमेंट कर रही हैं। इस एड का वीडियो सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वीडियो देखकर लग रहा है कि सुरवीन मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। 

 

 

 

 

सुरवीन चावला ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की से की थी। इस सीरियल में सुरवीन चावला ने प्रेरणा और मिस्टर बजाज की छोटी बेटी का रोल निभाया था।  सुरवीन चावला हेट स्टोरी 2, अगली, पार्च्ड, क्रिएटर 3D जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर