Rajinikanth Discharged: रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी, घर लौटे साउथ के दिग्गज सुपरस्टार

Rajinikanth Back to Home from Hospital: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल से छुट्टी के बाद घर लौट आए हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

Rajnikanth
रजनीकांत 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी
  • अस्पताल से घर पहुंचे साउथ के दिग्गज सुपरस्टार, शेयर की फोटो
  • कैरोटिड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन प्रक्रिया से हुआ अभिनेता का इलाज

मुंबई: रजनीकांत का हाल ही में कैरोटिड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन प्रक्रिया से इलाज किया गया, जिसके लिए उन्हें कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से फिल्म सुपरस्टार को रविवार को छुट्टी दे दी गई है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को हाल ही में रूटीन चेकअप का हवाला देते हुए गुरुवार शाम को कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह इलाज के दौरान कैरोटिड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन प्रक्रिया से गुजरे और देश भर के प्रशंसकों ने उनके ठीक होने की प्रार्थना की। ताजा अपडेट के अनुसार अभिनेता को रविवार रात अस्पताल से छुट्टी मिल गई और अब वह घर भी लौट आए हैं।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्तिष्क को रक्त की आपूर्ति बहाल करने के लिए सर्जरी के बाद, सुपरस्टार को रविवार रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अभिनेता अब अपने घर के आराम में हैं और अस्पताल से निकलने के बाद उन्हें एक वाहन से बाहर निकलते देखा गया था। अभिनेता ने घर पहुंचने की जानकारी देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और अपने फैंस और शुभचिंतकों को जानकारी देने के लिए घर वापसी की एक तस्वीर पोस्ट की।

पहले के एक बयान के अनुसार, प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने वाले अभिनेता की 'समय-समय पर' नियमित चिकित्सा जांच हो रही थी। अभिनेता के प्रचारक रियाज के अहमद ने कहा था, 'यह समय-समय पर किया जाने वाला स्वास्थ्य परीक्षण है। वह जांच के लिए एक निजी अस्पताल में है।'

अस्पताल में रजनीकांत के भर्ती होने की खबर ने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि वह चेन्नई में फिल्म अन्नाथे की एक निजी स्क्रीनिंग में शामिल होने के बाद अचानक अस्पताल पहुंच गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर