बॉलीवुड के दिग्‍गज गायक Arijit Singh की मां अस्‍पताल में भर्ती, A- ब्‍लड डोनर की है जरूरत

अपनी सुरीली आवाज से दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड के द‍िग्‍गज गायक अरिजीत सिंह की मां की तबियत खराब हो गई है और उन्‍हें कोलकाता के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Arijit Singh
Arijit Singh 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड के द‍िग्‍गज गायक अरिजीत सिंह की मां की तबियत खराब हो गई है
  • अरिजीत सिंह की मां कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं

Arijit Singh's mother hospitalised in Kolkata: अपनी सुरीली आवाज से दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड के द‍िग्‍गज गायक अरिजीत सिंह की मां की तबियत खराब हो गई है और उन्‍हें कोलकाता के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। फ‍िलहाल उनकी हालत सीरियस बनी हुई है। 'दिल बेचारा' और 'पाताल लोक' में नजर आ चुकीं ऐक्‍ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने इस बाबत ट्विटर पर जानकारी शेयर की है।    

स्वास्तिका मुखर्जी ने ट्व‍िटर पर पोस्‍ट लिखा और अर‍िजीत सिंह की मां की तबियत के बारे में जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि अरिजीत की मां के लिए A- ब्‍लड की जरूरत (A- Blood Donors) है। ब्‍लड डोनर पुरुष ही होना चाहिए। उन्‍होंने बताया कि कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं।

डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने बंगोली भाषा में ट्विटर पर पोस्ट लिखी है. इसके साथ ही स्वास्तिका ने जो पोस्ट लिखी थी उसमें उन्होंने फोन नंबर नहीं मेंशन किया। श्रीजीत ने अपनी पोस्‍ट में एक नंबर दिया। जैसे ही फैंस को अपने पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबियत के बारे में पता चला तो वह परेशान हो गए और उनके जल्‍द ठीक होने की दुआ मांगने लगे। सोशल मीडिया पर तमाम फैंस ने अरिजीत सिंह की मां के लिए प्रार्थना की है। 

बता दें कि 34 साल के अरिजीत सिंह मुर्शीदाबाद, पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। उनके पिता केदार सिंह सिख हैं, जबकि मां अदिति बंगाली हैं। उन्होंने 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर 2' के गाने 'फिर मोहब्बत' से सिंगिंग डेब्‍यू किया और 'आशिकी 2' के गाने गाकर हिट हुए। उनके गाने 'तुम ही हो' ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए थे। वे पिछले एक दशक से बॉलीवुड में सिंगिंग कर रहे हैं। दिसंबर 2019 में फोर्ब्स की 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्रिटीज की लिस्ट में अरिजीत को 26वां स्थान मिला था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर