गायक Anuradha Paudwal के बेटे का 35 साल की उम्र में निधन, इस बीमारी से जूझ रहे थे आदित्य

Anuradha Paudwal son Aditya Death: पद्मश्री गायिका अनुराधा पौडवाला के किडनी की बीमारी से जूझ रहे बेटे का अस्पताल में निधन हो गया था। आदित्य पौडवाल किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे।

Anuradha Paudwal Son death
गायक अनुराधा पौडवाल के बेटे का निधन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पद्मश्री गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य ने ली अंतिम सांस
  • किडनी की बीमारी से पीड़ित थे म्यूजिक प्रोड्यूसर
  • दुख जताते हुए बोले शंकर महादेवन- 'दो दिन पहले ही उनका प्रोग्राम किया गाना गाया था'

मुंबई: पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल ने 12 सितंबर को अस्पताल में इलाज के दौरान अंतिम सांस ली। 35 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले कुछ महीनों से उनकी हालत ठीक नहीं थी और किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। किडनी फेल होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

संगीतकार-गायक शंकर महादेवन ने खबर की पुष्टि की और आदित्य के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'यह सुनकर हतप्रभ सब रह गए! हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल अब नहीं रहे... मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा! क्या वह एक अद्भुत संगीतकार और एक प्यारे इंसान थे! दो पहले ही उनका प्रोग्राम किया गया एक गाना मैंने गाया था। इस घटना को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं!! लव यू भाई ... मिस यू।'

आदित्य एक म्यूजिक अरेंजर और प्रोड्यूसर थे। इस साल की शुरुआत में एक साक्षात्कार में, उन्होंने खुलासा किया था कि आने वाले समय में उनकी भक्ति संगीत पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करने की योजना है।

बीते साल आईएएनएस के साथ बात करते हुए, आदित्य ने बताया था कि कैसे उनकी मां के गानों ने उन पर छाप छोड़ी है और आगे कहा था, 'उन्होंने भक्ति संगीत में एक छाप छोड़ी है। लोग अभी भी उनके प्रदर्शन को याद करते हैं। मैंने उनके जीवन को देखा है। उसकी भक्ति आरती और मंत्रों को सुनने के बाद मैं अपनी मां के लिए एक रचना करना चाहूंगा।'

ठाकरे फिल्म से भी  आदित्य पौडवाल जुड़े रहे हैं। वह फिल्म के गीत 'साहेब तू' के निर्मात थे। यह फिल्म दिवंगत शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की जीवनी पर आधारित थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर