कमल हासन और सारिका के तलाक से खुश थीं बेटी श्रुति हासन, 16 साल बाद किया खुलासा

श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बेबाक तरीके से बताती हैं। अब एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने पेरेंट्स कमल हासन और श्रुति हासन के तलाक से बेहद खुश थीं।

Kamal Haasan
Kamal Haasan 

मुख्य बातें

  • श्रुति हासन कमल हासन और सारिका की बेटी हैं।
  • श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद बेबाक हैं।
  • श्रुति हासन ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने पेरेंट्स के तलाक से खुश थीं। 

मुंबई. कमल हासन  और सारिका की बेटी श्रुति हासन साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद बेबाक हैं। श्रुति हासन ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने पेरेंट्स के तलाक से खुश थीं। 

जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में श्रुति ने कहा कि, 'मैं खुश थी कि मेरे माता-पिता अलग हो गए हैं। मैं उनके लिए एक्साइटेड थी। अगर दो लोगों की बनती नहीं है तो उन्हें किसी कारण की वजह से जबरदस्ती साथ नहीं रहना चाहिए। 

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'जब दोनों अलग हुए तब मैं बहुत छोटी थी और ये बहुत सिंपल था कि वो दोनों साथ रहने के बजाए अलग-अलग होकर बहुत खुश थे। दोनों ही अलग-अलग तरीके से बेहतरीन इंसान हैं।'

We bet you've never seen such bewitching pictures of Shruti Haasan | Times  of India

पिता के हैं ज्यादा करीब
श्रुति हासन ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि वो अपने पिता के ज्यादा करीब हैं। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं कि वो अपनी मां को भूल चुकी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मां भी उनके जीवन का एक अहम हिस्सा हैं। 

श्रुति हासन ने अपने माता-पिता को बेहतरीन पेरेंट्स भी बताया। आपको बता दें  कि कमल हासन और सारिका की साल 1988 में शादी हुई थी। शादी से पहले ही सारिका ने श्रुति हासन को जन्म दिया थ। साल 2004 में दोनों अलग हो गए। श्रुति की एक बहन अक्षरा भी हैं। 

Shruti Haasan opens up about her mental health and life in the lockdown |  Telugu Movie News - Times of India

आर्थिक तंगी का हो चुकी हैं शिकार
हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में, 'बिना मास्क के सेट पर रहना बहुत डरावना है। मैं झूठ नहीं बोलूंगी लेकिन हम काम पर वापस जाना चाहते हैं क्योंकि मेरे पास वित्तीय आर्थिक समस्याएं हैं।' 

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'हम सभी के पास भुगतान करने के लिए बिल हैं, और इसीलिए मुझे काम पर वापस जाना होगा। मेरी अपनी सीमाएं हैं। मेरे पास मेरे डैडी या मम्मी मेरी मदद करने के लिए नहीं हैं।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर