Shilpa Shetty की मां Sunanda Shetty ने कराई धोखाधड़ी की शिकायत, 1.6 करोड़ रुपये की जमीन से जुड़ा है मामला

Shilpa Shetty Sunanda Shetty files cheating:अब शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराने के लिए सुर्खियों में हैं। ताजा अपडेट के अनुसार, सुनंदा ने एक भूमि सौदे के मामले में शिकायत दर्ज कराई थी..

Shilpa Shetty mother| Shilpa Shetty Sunanda Shetty files cheating complaint| Sunanda Shetty land 1.6 crore| Sunanda Shetty| शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने कराई धोखाधड़ी की शिकायत
मां के साथ शिल्पा शेट्टी। 

मुख्य बातें

  • राज कुंद्रा को एक कथित मामले में हिरासत में लिया गया था।
  • अब शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराने के लिए सुर्खियों में हैं।
  • सुनंदा ने एक भूमि सौदे के मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार तब से सुर्खियां बटोर रहा है जब से उनके पति राज कुंद्रा को एक कथित मामले में हिरासत में लिया गया था। अब शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराने के लिए सुर्खियों में हैं। ताजा अपडेट के अनुसार, सुनंदा ने एक भूमि सौदे के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी सुधाकर घरे ने कथित तौर पर फर्जी कागजात का इस्तेमाल कर जमीन सुनंदा को 1.6 करोड़ रुपये में बेच दी।

 उसी के बारे में जानकारी देते हुए, समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया, 'मुंबई पुलिस- शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने भूमि सौदे मामले में सुधाकर घरे नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी ने फर्जी कागजात की मदद से सुनंदा को जमीन बेच दी थी। 1.6 करोड़ रुपये के लिए। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

इधर राज कुंद्रा वर्तमान में न्यायिक हिरासत में है। मुंबई पुलिस ने उन्हें ऐप - हॉटशॉट्स पर अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने में प्रमुख साजिशकर्ता के रूप में गिरफ्तार किया है। कथित तौर पर, शिल्पा और राज के आवास पर पिछले सप्ताह छापा मारा गया था। शिल्पा का बयान भी मामले के संबंध में दर्ज किया गया था।

हाल ही में शिल्पा और राज पर 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड ने इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों का उल्लंघन करने के लिए कपल और व्यवसायी की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर जुर्माना लगाया। एएनआई ने ट्वीट कर बताया था कि सेबी (भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड) ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति और व्यवसायी राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर अपने इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन के लिए 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर