कल पटना जाकर सुशांत के पिता केके सिंह से मिलेंगे Shekhar Suman, मुख्यमंत्री Nitish Kumar से भी करेंगे मुलाकात

Shekhar Suman Going Patna To meet sushant Father & Bihar CM: शेखर सुमन, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मिलने पटना जाएंगे। शेखर बिहार सरकार से भी सीबीआई जांच की मांग करने की अपील करेंगे...

Shekhar Suman Going Patna To meet sushant Singh Rajput Father And nitish kumar For Suicide case
शेखर सुमन, सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है।
  • एक्टर शेखर सुमन भी लगातार इस मामले में जांच की अपील कर रहे हैं।
  • शेखर सुमन का कहना है कि सुशांत की आत्महत्या की सच्चाई सबके सामने आई चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 दिन हो चुके हैं। सुशांत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। जाने-माने एक्टर शेखर सुमन भी लगातार इस मामले में जांच की अपील कर रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि सुशांत की आत्महत्या की सच्चाई सबके सामने आई चाहिए। अब शेखर सुमन, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मिलने पटना जाएंगे।

शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू में बताया, 'मेरी समझ में यह नहीं आ रहा कि नेशनल मीडिया सुशांत सिंह राजपूत के केस में बेरुखी क्यों दिखा रहा है। खबरों में उसे क्यों गायब कर दिया है। आप देश की मुख्य खबरें दिखाइए लेकिन सुशांत केस पर बात लगातार होनी चाहिए। मेरा विश्वास है अंदर से बहुत कुछ निकलने वाला है। जल्दबाजी में सुशांत के केस को रफा-दफा क्यों किया जा रहा है? केस को संदिग्ध दायरे में भी नहीं लाया गया है। यह आत्महत्या कतई नहीं लग रही है और लाखों लोग यही कह रहे हैं।' 

शेखर सुमन ने आगे कहा कि इतनी जल्दी क्या है? बिहार और उत्तप्रदेश सहित पूरा देश सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। जांच हो, अगर यह आत्महत्या होती तो सुसाइड नोट जरूर होता और ये बात इतने आगे नहीं जाती। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shekhusuman) on


सोमवार को पटना जा रहे हैं शेखर सुमन
एक्टर शेखर सुमन कल यानी सोमवार को सुबह पटना के लिए रवाना हो रहे हैं। यहां शेखर, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मुलाकात करेंगे। इतना ही नहीं शेखर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे। ताकि बिहार सरकार की तरफ से भी सीबीआई जांच की मांग की जा सके।


शेखर सुमन ने सुसाइड नोट छोड़ने का किया था दावा 
शेखर सुमन ने सुशांत की खुदकुशी मामले में सनसनीखेज दावा किया था। सुमन को लगता है कि सुशांत ने सुसाइड नोट जरूर छोड़ा होगा। शेखर सुमन ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर सुशांत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। उनका कहना था कि किसी के साथ भी ऐसा नहीं होना चाहिए जैसा सुशांत के साथ हुआ है। शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा था कि यह स्पष्ट है अगर सुशांत सिंह ने खुदकुशी की है, जिस तरह से वह मजबूत इरादों वाला और बुद्धिमान इंसान था, तो उसने निश्चित रूप से एक सुसाइड नोट छोड़ा होगा। मेरा दिल भी बाकि लोगों की तरह कहता है कि जितना नजर आ रहा है, उससे कहीं ज्यादा है।

अगली खबर