Shabaash Mithu Trailer Out: तापसी पन्नू की 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज, दिखा कप्तान बनने तक का मुश्किल सफल

Shabaash Mithu Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज का रोल प्ले करती दिखेंगी।

Taapsee Pannu In Shabaash Mithu
Taapsee Pannu In Shabaash Mithu 
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज।
  • फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज के रोल में दिखेंगी तापसी।
  • फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आएंगी, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर शानदार है। फिल्म के ट्रेलर में मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर और मुश्किलों को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।

(शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर)

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मिताली बचपन में क्रिकेट खेलने में माहिर हैं और कोच उनके पेरेंट्स को कहते हैं कि अगर उन्हें ठीक तरह ट्रेनिंग दी जाती है तो वो नेशनल खेल सकती हैं। इसके बाद उनकी ट्रेनिंग और स्ट्रगल शुरू होती है। तापसी पन्नू की ये फिल्म 25 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी है।  तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर रिलीज की तारीख घोषित की है। फिल्म में उनके आठ साल की लड़की से क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को दिखाया गया है। 

Also Read: मिताली राज ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

कौन हैं मिताली राज

मिताली राज महिला क्रिकेट की शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने करियर में एक दिवसीय (वनडे) मैचों में लगातार 7 बार 50 रन बनाए हैं और चार विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है। मालूम हो कि मिताली राज ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था। 39 वर्षीय मिताली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल प्रतिनिधित्व किया और कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की। हाल ही में न्यूजीलैंड में आयोजित महिला वनडे विश्व कप में उन्हें भारतीय टीम का नेतृत्व किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर