'मेरे लिए खड़े होकर रोओ मत'- सुशांत के स्कूल का भावुक पोस्ट, शेयर की पुरानी यादगार तस्वीरें

Sushant's School Tribute: भावुक पोस्ट में सुशांत की स्कूली दिनों की तस्वीरें शेयर करते हुए कविता के रूप में एक भावुक पोस्ट लिखी गई है। 14 जून को अभिनेता की मौत हो गई थी।

Sushant Singh Rajput's school pays tribute
सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल ने दी श्रद्धांजलि 

मुख्य बातें

  • पूर्व छात्र और बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता की याद में इमोशनल पोस्ट
  • भावुक कविता के साथ शेयर कीं बीते दिनों की यादगार तस्वीरें
  • बॉलीवुड एक्टर की याद में लगातार इंटरनेट पर दी जा रही श्रद्धांजलि

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अभिनेता की याद और उनके इतनी जल्दी चले जाने का दर्द लोगों के दिलों से जाने का का नाम नहीं ले रहा है। उनके असामयिक निधन ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। लगातार उनके चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और अब पटना में उनके स्कूल ने अपने पूर्व छात्र को एक सुंदर और भावनात्मक श्रद्धांजलि दी है।

स्कूल के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर इमोशन पोस्ट के साथ दिवंगत अभिनेता की थ्रो बैक तस्वीरें साझा की गईं। सुशांत ने अपनी स्कूली शिक्षा पटना के सेंट करेन हाई स्कूल से हासिल की थी। वैसे तो सुशांत के स्कूल की ओर से अंग्रेजी में पोस्ट लिखआ गया है लेकिन उसका हिंदी अनुवाद यहां देख सकते हैं- 

'मेरी कब्र पर खड़े होकर रोओ मत।
मैं वहां नहीं सोता, मुझे नींद नहीं आ रही है।
मैं हजार हवाएं उड़ा रहा हूं, मैं बर्फ में हीरे के निशान हूं, मैं धूप में हूं।
कटा हुआ अनाज, मैं कोमल शरद ऋतु की बारिश हूं।
जैसे आप सुबह की आह के साथ जागते हैं, मैं उड़ान में शांत पक्षियों की तेज-तर्रार भीड़ हूं।
मेरी कब्र पर खड़े मत रहो। मैं वहां नहीं हूं। मैं मर नहीं गया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes) on

टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से नाम बनाने और लाखों लोगों का दिल जीतने के बाद, सुशांत ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म काई पो चे के साथ किया। कई इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा था कि वह हमेशा अभिनय को लेकर उत्सुक रहते हैं। एम. एस. धोनी जैसी फिल्म से उन्होंने ये बात साबित भी की थी।

लोगों की ओर से लगातार सुशांत की आत्महत्या को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं और मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है। बॉलीवुड में कई लोगों पर सुशांत को आत्महत्या पर मजबूर करने के आरोप लग रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर