ड्रग केस में आया सारा अली खान का नाम, जानें पटौदी परिवार में कैसे मची है हलचल

Sara Ali Khan NCB Drug Probe: सैफ अली खान ने सारा अली खान के ड्रग्स मामले में फंसने पर एक्स वाइफ अमृता सिंह को ठहराया दोषी?, बेटी की मदद के लिए किया साफ इंकार...!

Saif Ali Khan Not Help Sara Ali Khan In NCB Drug Probe Actress gets Sharmila tagore Support?
सारा अली खान, अमृता सिंह, सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर। 

मुख्य बातें

  • सारा अली खान का ड्रग्स मामले में लिंक सामने आने के बाद समन जारी किया गया था।
  • कहा जा रहा है कि इस मामले में सैफ अली खान ने बेटी सारा की मदद करने से साफ मना कर दिया है।
  • रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेता सैफ इस मामले में सारा की मदद नहीं करना चाहते हैं।

अभिनेत्री सारा अली खान से शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ की। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल के बाद एनसीबी लगातार बॉलीवुड में कथित ड्रग नेक्सस की जांच कर रही है। सारा अली खान का इस मामले में लिंक सामने आने के बाद समन जारी किया गया था। अब टाइम्स ऑफ इंडिया में एक वीडियो रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान की NCB द्वारा बॉलीवुड ड्रग जांच में मदद करने से साफ इनकार कर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, केदारनाथ फिल्म के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी कथित बॉलीवुड ड्रग जांच में अभिनेत्री सारा अली खान का नाम सामने आया है। इस स्थिति को संभालने के लिए सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान पर निर्भर नहीं है। रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेता सैफ इस मामले में सारा की मदद नहीं करना चाहते हैं।

कहा जा रहा है कि सैफ अली खान ने कथित तौर पर एक्स पत्नी अमृता सिंह को भी इसके लिए साफ मना कर दिया है। इतना ही नहीं इस पूरे मामले के लिए एक्स वाइफ अमृता को भी दोषी ठहराया है! रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सैफ अली खान प्रेग्नेंट पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ मुंबई से दिल्ली चले गए हैं। जहां अभिनेत्री करीना कपूर, आमिर खान के साथ अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की कर रही हैं।

अमृता सिंह की सास कर रहीं मदद
रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि सारा अली खान की दादी और सैफ अली खान की मां, अभिनेत्री शर्मिला टैगोर मदद के लिए आगे आई हैं। 2004 से 2011 तक भारतीय फिल्म सेंसर बोर्ड की चेयरपर्सन रहीं शर्मिला टैगोर इस मामले में अमृता सिंह सारा अली खान की मदद करने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से भी सारा अली खान के अलावा शनिवार को NCB द्वारा पूछताछ की गई। रकुल प्रीत सिंह से शुक्रवार को भी पूछताछ की गई थी, जबकि रिया चक्रवर्ती 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में बनी हुई है। उनको इसी महीने की शुरुआत में NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर