NCB के सामने सैम्युल मिरांडा ने किया स्वीकार- 'सुशांत सिंह राजपूत के घर पर लाता था ड्रग्स'

Samuel Miranada confession: सैम्युल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ कर रही है। सैम्युल मिरांडा ने स्वीकार किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के घर ड्रग्स लाते थे।

Samuel Miranda
Samuel Miranda 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शोविक चक्रवर्ती, सैम्युल मिरांडा से एनसीबी पूछताछ कर रही है।
  • सैम्युल मिरांडा ने स्वीकार किया है कि वह सुशांत के घर तक ड्रग्स पहुंचाते थे।
  • शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ एनसीबी के पास पर्याप्त सूबूत है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रल ब्यूरो शोविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा से पूछताछ कर रही है। अब सैम्युल मिरांडा ने स्वीकार किया है कि वह सुशांत के घर ड्रग्स लाया करता था। 

Times Now को सूत्रों ने बताया कि सैम्युल मिरांडा ने एनसीबी के आगे स्वीकार किया कि वह सुशांत के घर ड्रग्स खरीदकर लाया करता था। हालांकि, अभी सैम्युल मिरांडा ये ड्रग्स किससे खरीदता था इसकी डिटेल्स सामने नहीं आई है। 

सूत्रों के मुताबिक सैम्युल मिरांडा सुशांत के निधन के बाद जुलाई के महीने में भी ड्रग्स लाया करता था। शोविक और सैम्युल मिरांडा से एनसीबी ने अलग-अलग पूछताछ की है। इसके बाद दोनों से जिरह की गई। 

शोविक चक्रवर्ती के संपर्क में था सैम्युल 
शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ एजेंसी के पास पर्याप्त सूबूत है। वहीं, अधिकारी फोन डेटा, कॉल रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं। वहीं, शोविक चक्रवर्ती ने अधिकारियों के सामने स्वीकार नहीं किया कि वह ड्रग्स को फायदे के लिए बेच रहे थे।   

एनसीबी अभी तक पांच ड्रग पेडलेर को गिरफ्तार कर चुकी हैं। इनमें से तीन का कनेक्शन शोविक चक्रवर्ती से है। सूत्रों के मुताबिक बसित परिहार, सैम्युल मिरांडा, जैद गिनतारा और शोविक चक्रवर्ती काफी करीब से काम कर रहे थे। 

सामने आई थी वॉट्सऐप चैट 
शोविक चक्रवर्ती और रिया की वॉट्सऐप चैट सामने आई थी। इस ग्रुप चैट जुलाई 2019 की है। इस वॉट्सऐप ग्रुप में रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी हैं। ग्रुप चैट में ड्रग्स को लेकर चर्चा हो रही है। 

रिया चक्रवर्ती लिखती हैं- 'डूबी चाहिए। सुश के लिए टैंग भेजो।' सिद्धार्थ पिठानी इस चैट में कहते हैं- 'मिरांडा यहां पर हैं। वहीं, एक अनजान शख्स लिखता है- 'वाटरस्टोन की जिस दिन के लिए बुकिंग की गई थी, वह कैंसिल हो गई है।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर