ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है सम्राट पृथ्वीराज, बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद मेकर्स का बड़ा फैसला

Samrat Prithviraj OTT premiere: सम्राट पृथ्वीराज का बजट काफी ज्यादा है। अब, कथित तौर पर फिल्म का रिलीज के चार सप्ताह बाद ही ओटीटी प्रीमियर होगा...

Akshay Kumar starrer Film Samrat Prithviraj OTT premiere How to watch-
सम्राट पृथ्वीराज 
मुख्य बातें
  • सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है।
  • वीकडेज में यह बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई है।
  • चार सप्ताह बाद ही सम्राट पृथ्वीराज ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है।

Samrat Prithviraj OTT premiere: अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है। फिल्म ने अच्छी ओपनिंग ली, लेकिन वीकेंड में ज्यादा ग्रोथ नहीं हुई और वीकडेज में यह बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई है। सात दिनों में फिल्म ने 55.05 करोड़ रूपए का बिजनेस किया है जो कि अच्छा रिस्पॉन्स नहीं है। क्योंकि सम्राट पृथ्वीराज का बजट काफी ज्यादा है। अब, कथित तौर पर फिल्म का रिलीज के चार सप्ताह बाद ही ओटीटी प्रीमियर होगा। सम्राट पृथ्वीराज फिल्म अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। 

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, 'अपने पूरे 2022 स्लेट के लिए, YRF ने 4 सप्ताह और 8 सप्ताह की कीमतों के साथ एक ओपन-एंडेड अनुबंध रखा है। यदि कोई फिल्म विफल हो जाती है, तो प्रोडक्शन हाउस 4 वीक की विंडो का विकल्प चुनेगा। यदि वह थिएटर में अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखती है तो इसे सिनेमा में ही जारी रखा जाएगा और ओटीटी प्रीमियर की तारीख बढ़ा दी जाएगी। हालांकि अब सम्राट पृथ्वीराज 4 सप्ताह में प्रीमियर के लिए तैयार है।'

पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने किया जबरदस्त बेली डांस, बैकलेस टॉप में दिखाया हॉट अंदाज

YRF में शमशेरा, पठान और टाइगर 3 लाइन में हैं। जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म के लिए सौदे पर हस्ताक्षर किए गए हैं। ओटीटी पर प्रीमियर से पहले ही इसे 8 वीक की डील के साथ लॉक किया गया है।

Samrat Prithviraj box office collection Day 7: Akshay Kumar's film earns Rs 55 crore in first week - Movies News

सम्राट पृथ्वीराज का ट्रेलर और गाने दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रहे। हालांकि, यह उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म हिट हो जाएगी। सकारात्मक रिव्यू और माउथ पब्लिसिटी से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मदद मिलेगी। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। अक्षय कुमार की यह लगातार दूसरी फ्लॉप फिल्म है। इससे पहले उनकी बच्चन पांडे की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि अभिनेता रक्षा बंधन और राम सेतु जैसी अपनी फिल्मों के साथ वापसी करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर