Rhea Chakraborty का खुलासा- 'ज्वाइंट रोल किया करती थीं Sara Ali Khan, मुझे ऑफर किया था गांजा और वोडका'

Rhea Chakraborty on Sara Ali Khan: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का एनसीबी को दिया बयान सामने आया है। रिया ने बताया कि सारा अली खान ने उन्हें गांजा और वोडका की पेशकश की थी।

Rhea Chakraborty, Sara Ali Khan
Rhea Chakraborty, Sara Ali Khan 

मुख्य बातें

  • ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का एनसीबी को दिया बयान सामने आया है।
  • रिया चक्रवर्ती ने बयान में सारा अली खान पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।
  • रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सारा ने उन्हें वोडका और गांजे की पेशकश की थी।

मुंबई. रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने ड्रग्स मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिया चक्रवर्ती के बयान को एनसीबी ने  चार्जशीट में शामिल किया है। रिया ने सुशांत के परिवार के अलावा सारा अली खान पर भी संगीन आरोप लगाए हैं। 

जी न्यूज की रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सारा अली खान ने उन्हें गांजा और वोडका की पेशकश की थी। रिया ने बताया कि सारा और उनके बीच चार से छह जून 2017 तक बात हुई थी।

रिया के मुताबिक सारा अली खान मारिजुआना रोल्स बनाती थीं। इसके बाद  वह और सारा साथ में  मिलकर ज्वाइंट पिया करते थे। कई मौकों पर दोनों ने साथ धूम्रपान किया है। 

Best kurta looks of Sara Ali Khan | Times of India

हैंगओवर का उपाय बताती थीं सारा अली खान
रिपोर्ट के मुताबिक रिया के मुताबिक 6 जून, 2017 की हुई चैट में सारा मेरे घर पर वोडका और मारिजुआना लाने की पेशकश कर रही थीं। उस दिन मुझे उनसे ऐसा कोई वोडका या ड्रग्स नहीं मिला।सारा मारिजुआना को हैंगओवर के उपाय के तौर पर बता रही थीं।'

रिया बयान  में कहती हैं, 'सारा आइसक्रीम और मारिजुआना के बारे में कह रही थीं कि वह इन दोनों का इस्तेमाल दर्द से राहत पाने के लिए करती हैं। ये बातचीत व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं हुई।'

bollywoodmirchitadka: Rhea Chakraborty and Sara Ali Khan at a Gym In Ban...  | Bollywood girls, Sara ali khan, Beautiful bollywood actress

एक ही जिम में जाते थे सारा- रिया
रिया चक्रवर्ती ने बताया कि वह और सारा एक ही जिम में जाया करते थे। इसके अलावा दोनों साथ में पार्टी भी किया करते थे। आपको बता दें कि रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत को केदारनाथ की शूटिंग के दौरान गांजा पीने की लत लगी थी। 

रिया चक्रवर्ती के मुताबिक सारा अली खान  ने ही सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत को हाथ से रोल किए ज्वाइंट्स दिए थे। उन्होंने कहा था कि फिल्म की शूटिंग पहाड़ों में हो रही है तो सभी गांजा पिया करते थे। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर