रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई व्हाट्सएप चैट, एक्टर ने बहन को लेकर जताई थी नाराजगी

Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput messages: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई व्हाट्सएप चैट शेयर की है। चैटे में सुशांत ने अपनी बहन को लेकर नाराजगी जताई थी।

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती। 

मुख्य बातें

  • सुशांत मामले में नए-नए खुालासे हो रहे हैं
  • रिया- सुशांत की व्हाट्सएप चैट आई सामने
  • सुशांत ने चैट में अपनी बहन को लेकर की बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नई-नई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के रिश्तों को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अब मामले में व्हाट्सएप मैसेज की एंट्री हो गई है। रिया ने सुशांत के साथ हुई अपनी व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। शेयर की गई चैट में दोनों के बीच सुशांत की बहन प्रियंका को लेकर बातें की गई हैं। सुशांत ने अपनी बहन को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा कि वह विक्ट‍म कार्ड खेल रही है और सिद्धार्थ पिठानी को मैनिपुलेट कर रही है।

Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput

इंडिया टुडे के साथ साझा किए गए व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट में देख सकता है कि सुशांत बातचीत के दौरान रिया के परिवार के सदस्यों की तारीफ कर रहे हैं। सुशांत ने लिखा, 'तुम्हारा परिवार लाजवाब है। शॉविक (रिया के भाई) सहानुभूति से भरा हुआ है। मेरी जिंदगी में महत्वपूर्ण परिवर्तनों के पीछे का कारण तुम हो। तुम सबके आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात है। चीयर्स मेरी दोस्त, रॉकस्टार बनने के लिए।'

इसके बाद सुशांत ने आगे लिखा कि वह अपनी बहन के बारे में चिंतित हैं। उन्होंने लिखा कि मेरी बहन अब सिड भाई को विक्टिम कार्ड खेलकर मैनिपुलेट कर रही है ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर मुझपर आ जाए। मैंने उन्हें फिजिकली पनिशमेंट दी, जो बहुत दुख की बात है। सुशांत ने लिखा कि वह शराब के नशे में की गई हरकत को विक्टम कार्ड खेल कर कवरअप करने की कोशिश कर रही है। मेरी प्यारी बहन ऊपर भगवान हैं और हमारी मां भी।

सुशांत ने लिखा कि उनकी बहन अपनी मां की शिक्षाओं के खिलाफ गई। उन्होंने लिखा कि अगर उसे अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही उसका भला करे। मैं नहीं डरता और मैं आगे भी दुनिया में बदलाव लाने के लिए अपना काम जारी रखूंगा।

(तस्वीर साभार- इंडिया टुडे) 

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिनके जरिए बताया गया कि उनके पास सुशांत की दो प्रॉपर्टी हैं। एक तस्वीर में सुशांत के 'हाथ से लिखा आभार नोट' था जबकि दूसरी तस्वीर में 'छिछोरे' फिल्म के प्रिंट वाली बोतल थी। रिया ने दावा किया कि इस समय यही संपत्ति है, जो सुशांत की उनके पास है। सुशांत ने नोट में अपने जीवन में रिया और उनके परिवार की उपस्थिति के लिए आभार व्यक्त किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर