न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, महिला आयोग कर सकता है कार्रवाई

Ranveer Singh photoshoot Controversy: रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट के बाद जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में हैं। ये हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक रणवीर पर कई धाराओं के तहत केस भी दर्ज हो गए हैं। 

ranveer singh, Ranveer Singh Nude Photoshoot, Bollywood, Ranveer Singh's photo, Ranveer Singh's photo dispute complaint , Ranveer Singh's photoshoot, Ranveer Singh's photo was made before the Womens Commission, Ranveer Singh womens commission, Women's com
रणवीर सिंह। 
मुख्य बातें
  • ड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह विवादों में पड़ते जा रहे हैं।
  • उनपर आईपीसी की धारा और आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है।
  • अभी भी हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 Ranveer Singh photo shoot: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर विवादों में पड़ते जा रहे हैं। अब रणवीर की शिकायत महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग के समक्ष की गई है। शिकायतकर्ता एडवोकेट आशीष राय ने बताया कि अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने न्यूड फोटोशूट को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया था। जिसके बाद अभिनेता के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा और आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट के जरिए जिस तरह से तस्वीरों को वायरल किया गया है, वह निश्चित रूप से महिलाओं और छोटे बच्चों की गरिमा के खिलाफ है। इसलिए मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए आयोग की ओर से अभिनेता रणवीर सिंह को नोटिस जारी किया जाए। इस विवादित फोटो को सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट से हटा देना चाहिए। शिकायत के जरिए महिला आयोग से भी स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की गई है।

पढ़ें- मलाइका अरोड़ा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रैंप पर दिखाया हॉटनेस का जादू

रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट के बाद जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में हैं। एक मैग्जीन के लिए ये फोटोशूट कराया गया था, जिसके बाद से हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ ट्रोल्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो वहीं सेलेब्स के भी खूब रिएक्शन आए हैं। जिसमें ज्यादातर रणवीर सिंह को सपोर्ट कर रहे हैं। इस फोटोशूट को लेकर अब तक रणवीर पर कई धाराओं के तहत केस भी दर्ज हो गए हैं। 

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, जब रणवीर किसी विवाद में फंसे हों, इससे पहले भी उनका नाम अन्य विवादों में आ चुका है। कॉमेडी कंटेंट बनाने वाले ग्रुप एआईबी ने दिसंबर 2014 में मुंबई  में 'एआईबी रोस्ट' नाम के एक लाइव इवेंट का आयोजन किया था। कई सामाजिक संगठन और कई सितारे इसकी भाषा के खिलाफ खड़े हुए थे। शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने शो के ऑर्गनाइजर और बॉलीवुड हस्तियों करण जौहर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट समेत 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। काफी विवाद के चलते यूट्यूब से भी यह शो हटा दिया गया था। इसके अलावा डेनमार्क की क्लोथिंग कंपनी जैक एंड जोन्स के लिए भी कराया गया रणवीर का एक फोटोशूट खूब विवादों में रह था। विज्ञापन की वजह से भी रणवीर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर