83 Trailer: रिलीज से पहले ही रिकार्ड तोड़ रही है फिल्म 83, 24 घंटे के अंदर ट्रेलर को मिले इतने मिलीयन व्यूज

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 01, 2021 | 20:42 IST

Film 83 Trailer: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर ने कई शानदार फिल्मों के ट्रेलर को व्यूज के मामले में पछाड़ दिया है। 

ranveer singh deepika padukone film trailer 83 gets 43.06 million views in india in 24 hours, 83 trailer gets 43.06 million views in 1 day
फिल्म 83  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 30 नवंबर 2021 को रिलीज हुआ था फिल्म 83 का ट्रेलर। 
  • रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में आए नजर।
  • 1983 के क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है यह फिल्म।

Film 83 Trailer Became Most Viewed In India In 24 Hours: क्रिसमस के मौके पर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने फैंस के लिए तोहफा लेकर आने वाले हैं। क्रिसमस वीकेंड के दौरान इन दोनों बॉलीवुड सितारों की फिल्म 83 (83 Film) रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले मंगलवार यानी 30 नवंबर 2021 के दिन ट्रेलर (83 Film Trailer) रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर तगड़ा रिस्पांस मिला है। जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ वैसे ही इस फिल्म के ट्रेलर पर व्यूज बढ़ने शुरू हो गए। महज, 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देख लिया। जिस वजह से 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक देखे जाने वाले फिल्म के ट्रेलर में इस फिल्म का नाम पहले पायदान पर आ गया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और अजय देवगन की तान्हाजी समेत कई फिल्मों के ट्रेलर को पछाड़ दिया है। 

83

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83, 24 दिसंबर 2021 के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्वकप के दौरान भारत की शानदार जीत पर आधारित है। जैसे ही यह फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ वैसे ही महज 24 घंटे के अंदर इस फिल्म को 43.06 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले।

सूर्यवंशी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तब इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 42.9 मिलियन बार देखा गया था। 

जीरो

वर्ष 2018 में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जीरो (Zero) रिलीज हुई थी। जब शाहरुख खान की फिल्म जीरो के ट्रेलर को रिलीज किया गया था तब 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को 40.2 मिलीयन व्यूज मिले थे।

बागी 3

फिल्म बागी 3 (Baaghi 3) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अभिनय को काफी सराहा गया था। इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 32.2 मिलीयन व्यूज मिले थे। 

साहो

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho) से फैंस को काफी उम्मीद थी। कुछ हद तक यह फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरी थी। इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 32 मिलियन यानी 3 करोड़ 20 लाख व्यूज मिले थे।

गुड न्यूज

मल्टीस्टारर फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) ने दर्शकों को काफी हंसाया था। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर सिर्फ 30.2 मिलियन व्यूज ही मिले थे। 

दिल बेचारा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) फैंस को बहुत पसंद आई थी। जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को तकरीबन 29.5 मिलीयन व्यूज से मिले थे। 

लक्ष्मी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी (Laxmii) कई दिनों तक विवादों में घिरी हुई थी। लोगों को अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी से काफी उम्मीद थी लेकिन दर्शकों को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई थी। इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे में सिर्फ 2 करोड़ 90 लाख व्यूज ही मिले थे।

पंगा

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म पंगा (Panga) को भी पछाड़ दिया है। इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर सिर्फ 28.2 मिलियन व्यूज ही मिल पाए थे।

तान्हाजी

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म तान्हाजी (Tanhaji) का प्रदर्शन भी काफी अच्छा था। लेकिन जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब इसे 24 घंटे में 27.2 मिलियन व्यूज ही मिले थे।‌


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर