Throwback: जब रणबीर कपूर को लगा था- उनके साथ काम नहीं करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म के समय रणबीर कपूर को जब करण जौहर से पता चला था कि वह ऐश्वर्या राय को कास्ट कर रहे हैं तो उन्हें इस पर भरोसा नहीं हुआ था।

Ranbir kapoor and Aishwarya Rai
रणबीर कपूर को लगा था उनके साथ काम नहीं करेंगी ऐश्वर्या राय 

मुख्य बातें

  • ऐ दिल है मुश्किल में पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आए थे रणबीर कपूर
  • ऐश्वर्या के उनके साथ काम करने के लिए हां कहने का नहीं था भरोसा
  • अनुष्का के अलावा ऐश्वर्या के साथ भी खूब पसंद की गई थी रणबीर की जोड़ी

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर ने पहली बार करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में स्क्रीन शेयर किया था, और जैसे ही करण जौहर ने रणबीर कपूर को फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन की भूमिका के बारे में बताया तो रणबीर कपूर को इस पर भरोसा नहीं था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें इस बात का अहसास था कि शायद ऐश्वर्या उनके साथ काम नहीं करेंगी।

ऐश्वर्या के साथ काम करने पर क्या बोले थे रणबीर कपूर:
एक इंटरव्यू के दौरान, जब रणबीर कपूर से 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, तो रणबीर कपूर ने कहा था कि अनुभव बहुत अच्छा रहा है, और उन्होंने आगे कहा कि करण के करियर में यह एक ऐतिहासिक क्षण था। उसने बताया कि वह उनको कास्ट करेगा।'

रणबीर ने कहा, 'मैंने सोचा था कि वह न कहेगी और मेरे साथ काम नहीं करेगी।' अन्य लड़कों की तरह, रणबीर को भी बड़े होने के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन के बडे़ फैन थे और शायद इसलिए उनके लिए पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक के साथ काम करना पचाने में मुश्किल रहा होगा।

दोनों जोड़ियां की गई पसंद:
गौरतलब है कि बहुत समय पहले रणबीर कपूर ने आ अब लौट चलें (1999) के सेट पर एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था, जिसमें ऐश्वर्या ने मुख्य अभिनेत्री के रूप में मौजूद थीं। खैर, ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा और रणबीर की जोड़ी को जितने प्रशंसक पसंद करते थे, उतना ही प्यार रणबीर और ऐश्वर्या की केमिस्ट्री को भी मिला।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार फन्ने खान में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ देखा गया था और इसके बाद, वह मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी। पोन्नियिन सेलवन के बारे में बात करें तो  फिल्म एक भारतीय तमिल भाषा का ऐतिहासिक नाटक है और यह कल्कि कृष्णमूर्ति के ऐतिहासिक काल के इसी नाम के काल्पनिक उपन्यास पर आधारित है।

अगली खबर