[VIDEO] सर्दी में प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिए Diljit Dosanjh ने दिए 1 करोड़? पंजाबी सिंगर ने किया खुलासा

Diljit Dosanjh donated 1 crore for Farmers: पंजाबी गायक सिंगगा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट में खुलासा किया है दिलजीत दोसांझ ने प्रदर्शनकारी किसानों के सर्दियों के कपड़ों के लिए 1 करोड़ रुपए दान किए हैं।

Punjabi singer Singga and Diljit Dosanjh
दिलजीत दोसांझ और सिंग्गा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रदर्शनकारी किसानों का दिलजीत दोसांझ कर रहे समर्थन
  • कंगना रनौत के साथ ट्विटर पर बहस को लेकर बटोरी थीं सुर्खियां
  • प्रदर्शनकारियों के सर्दियों के कपड़ों के लिए दिलजीत ने दिए 1 करोड़ रुपए: पंजाबी गायक सिंगगा

मुंबई: बॉलीवुड और पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ ने कथित तौर पर किसानों के लिए 1 करोड़ रुपए दान किए हैं और साबित कर दिया है उनका दिल बहुत बड़ा है और उन्हें किसानों की परवाह है। उन्होंने दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिए सर्दियों के कपड़े खरीदने के लिए 1 करोड़ रुपए दान किए। इस बात का खुलासा पंजाबी गायक सिंगगा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर किया है। पंजाबी स्टार ने खुलासा किया कि अभिनेता ने पैसे दान करते हुए एक 'बड़ी डील' को नहीं करने का फैसला किया।

कथित तौर पर इस पैसे का इस्तेमाल उन बुज़ुर्ग किसानों के लिए ऊनी कपड़े और कंबल खरीदने के लिए किया जाएगा जो वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी में कड़ाके की सर्दी में खेत कानूनों के खिलाफ अपना विरोध जारी रखते हुए हड़ताल कर रहे हैं।

पंजाबी सिंगर सिंगगा ने अपने वीडियो को दिलजीत के लिए धन्यवाद के संदेश के साथ समाप्त किया, जिसमें लिखा था, 'बिग थैंक्स @diljitdosanjh।' यहां देखें एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया सिंग्गा का इंस्टाग्राम स्टोरी वीडियो। देखें पंजाबी गायक सिंगगा का दिलजीत को लेकर वीडियो:

दिलजीत बीते दिन अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ ट्विटर पर तीखी बहस के लिए चर्चा में रहे थे। इसके बाद उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स में भी इजाफा देखने को मिला है।

कंगना की ओर से पालतू और चमचे जैसे शब्दों के इस्तेमाल का दिलजीत की ओर से कड़क पंजाबी अंदाज में जवाब देने के बाद ट्विटर पर  #DiljitVSKangana, #DiljitDestroysKangana ट्रेंड होता रहा। खबरों के मुताबिक, दिलजीत के ट्वीट ने किसान के विरोध का बचाव करते हुए ना केवल कई लोगों का दिल जीता बल्कि सोशल मीडिया पर उन्हें 4 लाख से ज्यादा नए फॉलोअर्स भी मिले। अब आर्थिक मदद की बात सामने आने के बाद एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर