Adipurush के लिए इतने करोड़ चार्ज करेंगे Prabhas, 10 सालों में 100 करोड़ से ज्यादा चार्ज करने वाले बने तीसरे अभिनेता 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 24, 2021 | 12:56 IST

Prabhas Fees For Adipurush: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रभास अब फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए प्रभास ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा फीस चार्ज किया है।

actor prabhas fees for film adipurush, prabhas charged 150 crore rupees for film adipurush
प्रभास   |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक हैं प्रभास।
  • आगामी ‌फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं प्रभास।
  • आदिपुरुष के लिए 100 करोड़ रुपए से ज्यादा प्रभास ने किए चार्ज।

Prabhas Fees For Movie Adipurush: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रभास (Prabhas) सबसे महंगे अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं। बाहुबली (Bahubali) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म करने के बाद प्रभास की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। जिस वजह से ना ही उन्हें सिर्फ बड़े प्रोजेक्ट मिल रहे हैं बल्कि वह अपने प्रोजेक्ट के साथ-साथ अपनी फीस भी बढ़ाते जा रहे हैं। प्रभास को आदिपुरुष (Adipurush), राधे श्याम (Radhe Shyam) और स्पिरिट (Spirit) जैसी कई आगामी फिल्मों में देखा जाएगा। इन सभी फिल्मों को बॉलीवुड के लीडिंग प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) प्रोड्यूस करने वाले हैं। जाहिर सी बात है जब भूषण कुमार इन फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं तो प्रभास की फीस भी दमदार होगी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म आदिपुरुष के लिए प्रभास ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा फीस चार्ज किया है। ‌

प्रभास ने चार्ज किया 100 करोड़ रुपए से ज्यादा फीस

बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के अनुसार, प्रभास अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हाईएस्ट-पैड स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष और संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म स्पिरिट के लिए 150 करोड़ रुपए से ज्यादा चार्ज किया है। ‌ रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 10 सालों में प्रभास ऐसे तीसरे अभिनेता हैं जिन्होंने किसी फिल्म के लिए 100 करोड रुपए से ज्यादा चार्ज किया है। प्रभास से पहले सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म सुल्तान (Sultan) और टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai) के लिए 100 करोड रुपए चार्ज किए थे। जिसके बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बेल बॉटम (Bell Bottom) फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए की फीस मांगी थी। 

ओम राऊत (Om Rout) द्वारा अभिनीत फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सनी कौशा (Sunny Singh) नजर आएंगे। ‌यह फिल्म हिंदू धर्म ग्रंथ रामायण पर आधारित है जिसमें प्रभास श्री राम का किरदार निभाएंगे। दूसरी ओर लंकेश का किरदार सैफ अली खान और जानकी का किरदार कृति सेनन निभाने वाली हैं। फिल्म आदि‌पुरुष को 11 अगस्त 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर