Kangna Ranaut के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, सीएम उद्धव ठाकरे पर अपमानजनक टिप्पणी का आरोप

Police complaint on Kangana Ranaut: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करने के मामले कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। एक्ट्रेस ने सीएम उद्धव ठाकरे पर बेहद तीखा हमला किया था।

Kangna Ranaut
कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बुधवार को बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में की थी तोड़फोड़
  • घटना के समय मुंबई के लिए फ्लाइट में थीं कंगना रनौत
  • वीडियो में एक्ट्रेस ने बेहद तीखे अंदाज में सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा था निशाना

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर बयान देने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। इस मामले की शिकायत विक्रोली पुलिस स्टेशन में की गई है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीएमसी द्वारा उनके मुंबई स्थित कार्यालय के अवैध हिस्से के रूप में पहचाने गए हिस्से को ध्वस्त किए जाने के बाद एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में, वह महाराष्ट्र के सीएम को चेतावनी देती नजर आ रही थी कि जैसे उनका घर को तोड़ा गया वैसे ही सीएम उद्धव का अहंकार भी एक दिन टूट जाएगा।

कंगना रनौत ने बुधवार को अपना एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'आज, महाराष्ट्र सरकार ने अवैध रूप से केवल 24 घंटे के नोटिस पर कंगना रनौत के घर को तोड़ दिया। इस दौरान वह मुंबई के लिए उड़ान पर थीं। जबकि कोविड दिशा निर्देशों के अनुसार 30 सितंबर तक कोई भी विध्वंस करने पर रोक है। यह फासीवाद जैसा है।' इसके अलावा सीधे उद्धव ठाकरे का नाम लेते हुए कंगना ने कहा था- 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।' यहां आप कंगना का पोस्ट देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

गुरुवार को हिंदी में किए अपने एक ट्वीट में भी कंगना ने बिना नाम लिए उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए लिखा, 'तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।'

kangna tweet on Udhhav and Karan Johar

इससे पहले एक ट्वीट में सीधे नाम लेते हुए एक्ट्रेस ने उद्धव ठाकरे और करण जौहर को बेनकाब करने की धमकी भी दी। उन्होंने लिखा, 'आओ उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग, तुमने मेरे काम करने की जगह तोड़ी, अब मेरा घर तोड़ दो, मेरा चेहरा तोड़ दो, शरीर तोड़ दो। मैं चाहती हूं कि दुनिया साफ देखे कि आप वैसे भी क्या करते हैं, चाहे मैं जिऊं या मर जाऊं, मैं तुम्हें बेनकाब कर दूंगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर