OTT Weekly Round Up: ओटीटी पर रिलीज हुईं 'जुग जुग जियो', नेटफ्लिक्स पर चला 'जादूगर' का जादू

OTT Weekly Round Up: ओटीटी प्लेटफॉर्म में इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई। वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो और जितेंद्र कुमार की फिल्म जादूगर रिलीज हुईं। जानिए ओटीटी की इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

OTT Weekly Round Up
OTT Weekly Round Up 
मुख्य बातें
  • जीतू भैया की फिल्म जादूगर (Jaadugar Movie) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।
  • जी5 पर नुसरत भरुचा की फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mei Jaari) रिलीज हुई है।
  • वरुण धवन स्टारर जुग जुग जियो भी अमेजन प्राइम पर हुई रिलीज।

OTT Weekly Round Up: सिनेमाघरों में इस सप्ताह रणबीर कपूर की शमशेरा फिल्म रिलीज हुईं, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म में इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई। वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो और जितेंद्र कुमार की फिल्म जादूगर रिलीज हुईं। दर्शक इस वीकेंड इन फिल्मों को देख सकते हैं। इस सप्ताह कई नई सीरीज और नए सीजन अनाउंस हुए। जानिए ओटीटी की इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

जादूगर

पंचायत के बाद जीतेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैया की फिल्म जादूगर (Jaadugar Movie) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी मध्य प्रदेश के छोटे से शहर के जादूगर की है, जो लोटल टीम चैंपियनशिप जीतना चाहता है ताकि अपने प्यार को पा सके। फिल्म में जीतेंद्र कुमार, अरुषी शर्मा और जावेद जाफरी फिल्म में लीड रोल में हैं।

जनहित में जारी

जी5 पर नुसरत भरुचा की फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mei Jaari) रिलीज हुई है। फिल्म इससे पहले थिएटर पर रिलीज हुई थी, जो खास कलेक्शन नहीं कर पाई थी। जनहित में जारी फिल्म में नुसरत भरुचा एक सेल्स गर्ल का रोल निभा रही हैं, जो कॉन्डम बेचती हैं।

जुगजुग जियो 

सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जियो अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है। 24 जून को दुनियाभर में रिलीज हुई यह फिल्म 22 जुलाई को ओटीटी पर आ गई है। राज मेहता के निर्देशन में बनी 'जुग जुग जियो' को धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है, जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली ने मुख्य किरदार निभाए हैं।

Also Read: OTT की दुनिया में कविता कौशिक ने किया डेब्यू, इस क्राइम थ्रिलर शो में आएंगी नजर

OTT पर इस साल क्या खास

इस साल ओटीटी पर कई फिल्में रिलीज हुईं। आइये जानते हैं कि कौन सी बॉलीवुड फिल्मों को ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा गया। इस साल ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की एक लिस्ट सामने आई। इस लिस्ट में यामी गौतम स्टारर अ थर्सडे पहले नंबर पर है। डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस फिल्म को 25.5 मिलियन व्यूज मिले हैं, जबकि अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे स्टारर गहराइयां को 22.3 मिलियन व्यूज मिले हैं। इस लिस्ट में ऋषि कपूर की शर्मा जी नमकीन, अभिषेक बच्चन की दसवीं का भी नाम है। 

ओटीटी डेब्यू करने जा रहीं काजोल

अदाकारा काजोल भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है। काजोल त्रिभाषी फिल्म 'तिरभंगा' के साथ 2021 में अपना डिजिटल डेब्यू कर चुकी हैं। उनकी यह फिल्म डिजिटल पर रिलीज हुई थी लेकिन अब काजोल अपनी आगामी वेब सीरीज के साथ ओटीटी में कदम रखने के लिए तैयार हैं। उनकी इस वेबसीरीज पर काफी तेजी से काम चल रहा है। काजोल ने खुद एक बयान में इस बात की जानकारी दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर