डायरेक्टर Rajat Mukherjee का निधन, दोस्त के लिए Manoj Bajpai का ट्वीट- 'खुश रह जहां भी रह'

Director Rajat Mukherjee No More: 'प्यार तूने क्या किया' और 'सड़क' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर रजत मुखर्ती का लंबे समय तक बीमार रहने के बाद निधन हो गया है।

Director Rajat Mukherjee
डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन 

मुख्य बातें

  • डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने लंबी बीमारी के बाद ली अंतिम सांस
  • प्यार तूने क्या किया और सड़क फिल्मो के निर्देशक का निधन
  • दोस्त के जाने पर मनोज वाजपेयी का ट्वीट- 'खुश रह जहां भी रह'

मुंबई: बॉलीवुड में बीते लंबे समय से एक के बाद एक लोगों के जाने का सिलसिला जारी है। ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत के निधन को बॉलीवुड फैंस अभी भुला भी नहीं पाए थे कि फिल्म जगत को एक और झटका लग चुका है। प्यार तूने क्या किया और सड़क फिल्म का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर रजत मुखर्जी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है।

मनोज वाजपेयी का ट्वीट- 'खुश रह जहां भी रह'
फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी ने ट्वीट करते हुए इस बात की पुष्टि भी की है। ट्वीट करते हुए फिल्म कलाकार ने लिखा, 'मेरे दोस्त और रोड फिल्म के निर्देशक, रजत मुखर्जी का आज तड़के जयपुर में बीमारी के साथ लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया !!! तुम्हें शांति मिले रजत !! फिर भी विश्वास नहीं हो रहा कि हम अब कभी नहीं मिलेंगे और कभी अपने काम के बारे में चर्चा नहीं करेंगे। खुश रह जहां भी रह।'

फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने भी अपने विचार साझा किए और दिवंगत फिल्म निर्माता को याद किया। उन्होंने लिखा, 'एक और दोस्त बहुत जल्दी चला गया। निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, सड़क)। वह जयपुर में पिछले कुछ महीनों से कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे थे। अच्छा जाओ दोस्त।'​

इन कलाकारों के साथ किया काम:
2002 में रिलीज़ हुई रोड फ़िल्म में विवेक ओबेरॉय और अंतरा माली ने मुख्य भूमिकाओं में काम किया था। इसके अलावा उर्मिला मातोंडकर, फरदीन खान और सोनाली कुलकर्णी स्टारर और रजत मुखर्जी की निर्देशित फिल्म 'प्यार तूने क्या किया' साल 2001 में रिलीज़ हुई थी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द उनकी बनाई एक वेब सारीज भी आने वाली है।

अगली खबर