Holy Cow: रिलीज को तैयार संजय मिश्रा और नवाजुद्दीन की 'होली काउ', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Holy Cow New Poster: संजय मिश्रा अभिनीत 'होली काउ' इस महीने रिलीज को तैयार है। मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है।

Holy Cow Release
Holy Cow Release 
मुख्य बातें
  • मेकर्स ने संजय मिश्रा अभिनीत 'होली काउ' का एक नया पोस्टर जारी किया है। 
  • संजय मिश्रा अभिनीत 'होली काउ' इस महीने रिलीज को तैयार है।
  • साईं कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 26 अगस्त को रिलीज होगी।

Holy Cow when and where to watch: लीक से हटकर जब कभी फिल्में बनती हैं तो अक्सर पसंद की जाती हैं। शमशेरा, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा जैसी बिग बजट की फिल्मों के बीच संजय मिश्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म होली काउ रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण आलिया सिद्दीकी और बलजिंदर खन्ना ने रेलिक पिक्चर्स के सहयोग से किया है, जिसे के सेरा सेरा द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसे साईं कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और यह 26 अगस्त को रिलीज होगी।

हाल ही में मेकर्स ने संजय मिश्रा अभिनीत 'होली काउ' का एक नया पोस्टर जारी किया है। यह कहानी कॉमेडी के साथ साथ सोचने पर मजबूर करेगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक सामाजिक व्यंग्य है जिसमें संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। यह एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है और इसकी मुख्य नायिका एक गाय है। 

Darlings Review: कमजोर कहानी में आलिया की अदाकारी ने फूंकी जान, पढ़ें फिल्म डॉर्लिंग्स का रिव्यू

यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी है और यह सलीम अंसारी के एक रात के साहसिक कार्य पर आधारित है जो अपनी लापता गाय रुक्सार को खोजने की कोशिश कर रहा है। फिल्म का डायरेक्शन साई कबीर ने किया है जिन्हें रिवॉल्वर रानी, किस्मत कनेक्शन और शौकीन्स जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। 

नवाजुद्दीन अपनी भूमिका के बारे में बताते हैं और कहते हैं, "फिल्म में मेरी एक कैमियो रोल है और चरित्र की मूल्य प्रणाली के अनुकूल होना एक अभिनेता का काम है। इस फिल्म की पूरी कास्ट थिएटर से संबंधित थी इसलिए यह और भी मजेदार था। यह फिल्म एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी है जिसमें बहुत सारे मजेदार तत्व हैं।" निर्माता आलिया सिद्दीकी का कहना है कि, फिल्म समाज के लिए एक मजबूत संदेश रखती है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर