रिया चक्रवर्ती के घर नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने मारा छापा, सैमुअल मिरांडा को किया गिरफ्तार

NCB Raid at Rhea's House: सुशांत स‍िंह राजपूत केस में मुख्‍य आरोपी र‍िया चक्रवर्ती के घर नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने छापा मारा है। द‍िन के न‍िकलते ही NCB के पांच अधिकारी र‍िया चक्रवर्ती के घर पहुंचे हैं।

Rhea chakraborty
Rhea chakraborty 

मुख्य बातें

  • नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो कर रहा है सुशांत केस में Drug एंगल की जांच
  • र‍िया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ कई धाराओं में दर्ज हो चुका है केस
  • र‍िया और उसके भाई की चैट से Drugs को लेकर बातचीत आई सामने

NCB raids underway at Rhea Chakraborty's residence: सुशांत स‍िंह राजपूत केस में मुख्‍य आरोपी र‍िया चक्रवर्ती के घर नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने छापा मारा है। द‍िन के न‍िकलते ही NCB के पांच अधिकारी र‍िया चक्रवर्ती के घर पहुंचे हैं। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो सुशांत सिंह राजपूत केस में Drugs एंगल की जांच कर रही है और अभी तक कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है। एनसीबी की टीम के साथ मुम्बई पुलिस की टीम भी मौजूद है। सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया गया है।

रिया के अलावा नारकोटिक्स ड्रग्स ब्यूरो (NCB) ने सैमुअल मिरांडा के घर भी छापेमारी की और  नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के प्रावधानों के तहत उन्‍हें हिरासत में ले लिया।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच सीबीआई को दे दी गई है। बीते 12 दिन से सीबीआई अलग अलग लोगों से पूछताछ कर तार जोड़ने की कोशिश कर रही है। उससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रुपयों के हेरफेर के मामले में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार से पूछताछ की थी और मोबाइल फोन जब्‍त कर लिए थे।

जब सीबीआई को ईडी ने यह कॉल रिकॉर्ड दिए तो उसमें Drugs की बात सामने आई जिसके बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो एक्टिव हुआ। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

NCB ने दर्ज किया क्रिमिनल केस

बता दें कि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने सुशांत मौत मामले में ड्रग की साजिश को देखते हुए रिया के खिलाफ 20, 22, 27, 28, 29 Narcotic Drugs and Psychotropic Substances Act (NDPS ऐक्‍ट के तहत ड्रग सर्किल के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।

चैट में सामने आई Drugs की बात

ज्ञात हो कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के बीच चैट में एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस चैट से ये साफ होता है कि रिया ड्रग्स की बात कर रही है। रिया के साथ उनके भाई भी दोषी नजर आ रहे हैं। चैट में नजर आता है कि रिया सीधे-सीधे अपने भाई से ड्रग्स की डिमांड भी करती दिखाई दे रही है। एनसीबी ने 2 ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है, जिन लोगों ने रिया के भाई शोविक के नाम का खुलासा किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर