Dial 100 में फिर गुत्‍थी सुलझाएंगे मनोज बाजपेयी, जानिए कास्‍ट, रिलीज डेट सहित फिल्‍म से जुड़ी हर जानकारी

नई फ‍िल्‍म डायल 100 में मनोज बाजपेयी मुख्‍य किरदार निभाएंगे। इस थ्रिलर फ‍िल्‍म में उनके साथ 'कहानी घर घर की' फेम साक्षी तंवर और 'बधाई हो' फेम नीना गुप्‍ता नजर आने वाली हैं।

Manoj Bajpayee starrer Dial 100 cast, release date and time in india
Manoj Bajpayee starrer Dial 100 

मुख्य बातें

  • द फैमिली 2 के बाद Zee5 की डायल 100 में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी
  • इस थ्रिलर फ‍िल्‍म में साक्षी तंवर और नीना गुप्‍ता भी निभाएंगी लीड रोल
  • मनोज बाजपेयी ने शेयर किया फर्स्‍ट लुक, अगस्‍त में र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म

Manoj Bajpayee starrer Dial 100 cast, release date and time in india: बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी इन दिनों छाए हुए हैं। उनकी एक के बाद एक शानदार वेबसीरीज और फ‍िल्‍में रिलीज हो रही हैं और तारीफ की बात ये है कि सभी खूब पसंद की जा रही हैं। एक तरह से देखें तो मनोज बाजपेयी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के सबसे सफल सितारों में से एक हैं। 

हाल ही में उनकी वेबसीरीज द फैमिली मैन ने सफलता के कीर्तिमान रचे और उसके बाद वे Ray में नजर आए। वह जी5 पर आयी फि‍ल्म साइलेंस में भी नजर आए, जो एक मर्डर मिस्ट्री थी और मनोज ने इनवेस्टिगेटिव अधिकारी का किरदार निभाया था। अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि जल्‍द उनकी नई फ‍िल्‍म डायल 100 रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में मनोज बाजपेयी के साथ कई दिग्‍गज सितारे भी नजर आने वाले हैं। आइये जानते हैं कि मनोज बाजपेयी की आने वाली वेबसीरीज डायल 100 के बारे में पूरी ड‍िटेल-

डायल 100 कास्‍ट (Dial 100 Cast)

नई फ‍िल्‍म डायल 100 में मनोज बाजपेयी मुख्‍य किरदार निभाएंगे। इस थ्रिलर फ‍िल्‍म में उनके साथ 'कहानी घर घर की' फेम साक्षी तंवर और 'बधाई हो' फेम नीना गुप्‍ता नजर आने वाली हैं। डायल 100 का निर्देशन रेंसिल डिसिल्वा ने किया है। 

Zee5 पर आएगी डायल 100 (Dial 100 on Zee5)

मनोज बाजपेयी की द मैन 2 जहां अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी, वहीं डायल 100 जी5 (Zee5) पर रिलीज होगी। अगर आप इस फ‍िल्‍म को देखना चाहते हैं तो आपको जी5 का सब्‍सक्रिप्‍शन लेना होगा। 

डायल 100 रिलीज डेट (Dial 100 Release Date)

मनोज बाजपेयी, साक्षी तंवर और नीना गुप्‍ता स्‍टारर डायल 100 की रिलीज डेट अभी मेकर्स की तरफ से जारी नहीं की गई है लेकिन इतना बता दिया गया है कि यह फ‍िल्‍म अगस्‍त के महीने में ही रिलीज हो जाएगी। यानि इस फ‍िल्‍म के लिए अधिक इंतजार नहीं करना होगा। 

डायल 100 की कहानी (Dial 100 Story)

शुक्रवार को इसका फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया जिसमें मनोज बाजपेयी नजर आए थे। डायल 100 नाम से ही साफ है कि ये फि‍ल्म पुलिस से संबंधित होगी चुंकि dial 100 पुलिस का इमरजेंसी नंबर है। इस फ‍िल्‍म में मनोज बाजपेयी पुलिस अधिकारी के रोल में हैं। यह फ‍िल्‍म एक रात पर आधारित है, जब एक फोन कॉल इस सभी किरदारों की जिंदगी में उथल पुथल मचा देगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर