आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग में कमाए 8 करोड़ रुपए! जानें अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का हाल

Laal Singh Chaddha advance booking records: 'लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म की बुकिंग को जो नंबर्स आ रहे हैं उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि आमिर खान की मेहनत रंग ला रही है....

aamir khan and kareena kapoor Laal Singh Chaddha advance booking records Rs 8 crore-
लाल सिंह चड्ढा 
मुख्य बातें
  • आमिर खान को 'लाल सिंह चड्ढा' से सभी को बहुत उम्मीदे हैं
  • इन दिनों आमिर और करीना कपूर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं
  • इसी बीच 'लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है

Laal Singh Chaddha booking records: आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' से सभी को बहुत उम्मीदे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी। आमिर खान फिल्म प्रमोशन के साथ मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। इतना ही नहीं 'लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म की बुकिंग को जो नंबर्स आ रहे हैं उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि आमिर खान की कोशिशें रंग ला रही हैं।

'लाल सिंह चड्ढा' की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा पिछले साल की क्रिसमस पर रिलीज हुई फिल्म '83 के समान है। फिल्म के लगभग 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने की उम्मीद है! बॉक्सऑफिसइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म मुख्य रूप से पंजाब पर आधारित है। ऐसे में वहां के दर्शकों ने एडवांस बुकिंग में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई है, बल्कि दिल्ली एनसीआर सर्किट का शुरुआती बुकिंग के आंकड़ों में बेहतर स्कोर रहा है।

पढ़ें - फ्रेंडशिप डे पर जारी हुआ 'ऊंचाई' का फर्स्ट लुक, हिमालय में ट्रेकिंग कर रहे अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर

इसी तारीख पर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' भी आ रही है। फिल्म की कम एडवांस बुकिंग हुई है और इसके लगभग 3 करोड़ रुपये की नेट कमाई की उम्मीद है। आगामी छुट्टियों के कारण अक्षय की ये फिल्म उनकी पिछली दो रिलीज 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' से बेहतर बिजनेस करेगी। कुल मिलाकर 'रक्षा बंधन' का प्री-रिलीज आंकड़ा 'लाल सिंह चड्ढा' से कम है। ये बड़े मल्टीप्लेक्स में अच्छा स्कोर कर रही है। 

दो बड़ी फिल्मों के टकराव के साथ, यह बॉक्स ऑफिस पर एक दिलचस्प सप्ताह होने जा रहा है क्योंकि दोनों फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। दोनों फिल्में बड़ी संख्या में कमाई करने के लिए रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों पर रिलीज हो रही हैं।

बॉक्स ऑफिस पर आमिर के साथ टकराने को लेकर अक्षय ने पहले कहा था, 'यह एक अच्छा सप्ताह है और इसमें दो-तीन छुट्टियां हैं। मुझे लगता है, इस सप्ताह में दो रिलीज आसानी से काम कर सकती हैं। COVID महामारी लगभग ढाई साल से थी, इसलिए एक हफ्ते में दो या तीन फिल्में रिलीज होना आम बात है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर