Babita Kapoor ने अकेले दम पर की Kareena Kapoor-करिश्मा कपूर की परवरिश, कपूर फैमिली से नहीं मिलती थी आर्थिक मदद

Kareena kapoor On Financial Conditions in childhood days: करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां बबीता ने अकेले ही कुछ न कुछ करती रहती थीं। उन्होंने हमें अकेले बड़ा किया है...

Kareena Kapoor Khan Reveals Mother Babita kapoor single-handedly raised Both Daughter without any financial Support
करीना कपूर, बबीता कपूर और करिश्मा कपूर। 

मुख्य बातें

  • करिश्मा और करीना अपनी मां बबीता के साथ पली-बढ़ी हैं।
  • कई साल पहले बबीता कपूर अपने पति रणधीर कपूर से अलग हो गई थीं।
  • ऐसे में करीना और करिश्मा अपनी मां के साथ रहती थीं।

करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान अपनी मां बबीता के साथ पली-बढ़ी हैं। बबीता कपूर ने पति रणधीर कपूर से अलग होने के बाद अकेले ही बेटियों का पालन-पोषण किया। जिसकी वजह से बबीता का काफी परेशानियां आईं। एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने अपने बचपन के दिनों में कपूर परिवार से कोई फाइनेंशियल सपोर्ट नहीं मिलने के बारे में बात की थी।

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस करीना कपूर ने बताया था कि उनकी मां बबीता ने अकेले ही उनका पालन-पोषण किया है। मां के छोटे व्यवसायों के अलावा एक रियल एस्टेट का बिजनेस था। उन्होंने बताया कि वे खुद की देखभाल करने के लिए अकेले रह गए थे। हालांकि, अब चीजें बदल गई हैं और वो अपने पिता को अब अपने शुरुआती वर्षों की तुलना में अधिक देखते हैं। करीना ने कहा कि वे अब एक परिवार हैं।

'कल आज और कल' में साथ काम करने के बाद 1971 में रणधीर और बबीता ने शादी कर ली। 1988 में, रणधीर कथित तौर पर अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए अपने घर से बाहर चले गए थे। हालांकि आधिकारिक तौर पर उनका कभी तलाक नहीं हुआ, लेकिन वो कई सालों से अलग-अलग रह रहे हैं। हालांकि, अब वे अक्सर फेस्टिवल और अन्य पारिवारिक कार्यक्रमों के दौरान एक साथ आते हैं।

करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की है। कपल दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द '3 इडियट्स' और 'तलाश' के अपने को-स्टार आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में फिर से दिखाई देंगी। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर