'सैफ पहले ही आबादी में बहुत योगदान दे चुके हैं'- तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबरों पर बोलीं करीना कपूर

Kareena Kapoor Khan third time pregnant truth: करीना कपूर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की अफवाह को लेकर चर्चा में हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह सैफ के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं...

Kareena Kapoor Khan hird time pregnant news now Actress finally breaks silence
करीना कपूर। 
मुख्य बातें
  • क्या फिर से प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान?
  • सोशल मीडिया पर हो रही तीसरी प्रेग्नेंसी की चर्चा।
  • अब करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी।

Kareena Kapoor Khan on Pregnancy: करीना कपूर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की अफवाह को लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल अभिनेत्री अपने पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ इस समय लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। छुट्टियों से सामने आई अभिनेत्री की तस्वीरों को देखने के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ये अनुमान लगाया जा रहा है कि वह सैफ के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। लेकिन, आखिरकार, सच्चाई सामने आ गई है क्योंकि करीना कपूर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया है कि वह गर्भवती नहीं हैं।

बेबो ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर इस बारे में बात की है। करीना कपूर ने लिखा, 'यह पास्ता और वाइन है... शांत हो जाइए... मैं गर्भवती नहीं हूं... उफ्फ्फ्फ!!! सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही हमारे देश की आबादी के लिए बहुत अधिक योगदान दिया है... आनंद करें- करीना कपूर।' करीना अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के सुर्खियों में आने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थीं। अभिनेत्री और उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी पर कई यूजर्स ने ट्वीट किए थे। 

पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस ने दिया खास तोहफा, 40वें जन्मदिन की देखें इनसाइड तस्वीरें

Mother's Day 2022: Kareena Kapoor Khan calls Taimur and Jeh 'the length and breadth' of her life. See adorable photo | Entertainment News,The Indian Express

करीना की फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री लाल सिंह चड्ढा, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और हंसल मेहता की अगली फिल्म में नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं और ये 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने की उम्मीद है। आमिर ने फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है, लेकिन अभिनेत्री को अभी इसमें शामिल होना बाकी है। इस बीच, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स उनके ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर