कंगना रनौत का बेबाक अंदाज-'हेडलाइन नहीं बनाती-खुद बन जाती हूं, ट्विटर के बैन से खुश हूं'

टाइम्स नाउ समिट 2021 (Times Now Summit 2021) में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक बार फिर बेबाक अंदाज दिखा। कंगना ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर बैन होना और हेडलाइन बनना पसंद है।

Kangana Ranaut about Being Banned and Karan Johar
टाइम्स नाउ समिट 2021 में कंगना रनौत 
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ समिट 2021 में पहुंचीं कंगना रनौत
  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैन होने को लेकर रखी बेबाक राय
  • पद्मश्री सम्मान कार्यक्रम के दौरान करण जौहर को देखने को लेकर भी की टिप्पणी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में आ गई और इस बार मौका था टाइम्स नाउ समिट 2021 का , जहां अभिनेत्री ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कई बेबाक बयान दिए। इस दौरान कंगना पद्मश्री अवॉर्ड मिलने और सोशल मीडिया बैन को लेकर भी बोलीं।इस मौके पर टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर एवं टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार से कंगना ने कहा कि वह हेडलाइन बनाने में दिलचस्पी नहीं रखतीं बल्कि खुद हेडलाइन बन जाती हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैन होने का ट्रेंड उन्हें पसंद आया। करण जौहर को लेकर भी अभिनेत्री ने टिप्पणी की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रतिष्ठित नागरिक सम्मान पद्मश्री मिलने को लेकर कहा कि यह उनके लिए बहुत सम्मान की बात थी और उनके जीवन में सबसे खुशी का भी दिन था। एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने परिवार की प्रतिक्रिया को लेकर भी उत्साहित थीं जो प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति की मौजूदगी में बेटी के सम्मान समारोह में शामिल होकर बेहद खुश थे।

कंगना ने कहा कि एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके व्यक्तित्व को लेकर उन्हें नीचा दिखाया जाता था । लेकिन अब उसी चीज के लिए सम्मान मिल रहे हैं। उन्होंने करण जौहर को लेकर तंज कसते हुए कहा कि पद्मश्री सम्मान कार्यक्रम के दौरान वह खुद फिल्म निर्माता निर्देशक को ढूंढ रही थीं। बता दें कि कंगना रनौत और करण जौहर कई मौकों पर एक दूसरे पर निशाना साधते रहे हैं।

कंगना रनौत ने विवादों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के बारे में बोलते हुए कहा कि उन्हें हेडलाइन बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है बल्कि वह खुद खबरों की हेडलाइन बनती हैं। ट्विटर पर बैन किए जाने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि यह एक प्राइवेट सोशल मीडिया कंपनी है जो कि मुनाफे के लिए काम करती है । उन्हें उनके बैन से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

कंगना ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर बैन किया जाना अच्छा लगा क्योंकि समाज में अक्सर जिन चीजों का जवाब नहीं दिया जा सकता और जिन ज्वलंत मुद्दों का लोग सामना नहीं करना चाहते, उन्हें बैन कर दिया जाता है । बैन किए जाने का ये ट्रेंड कंगना को अच्छा लगा, जिससे समाज का सच और मुद्दों को लेकर रवैया बाहर आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर