Hrithik Roshan से लेकर Alia Bhatt और Dhanush तक, जल्‍द हॉलीवुड में हुनर दिखाते नजर आएंगे ये सितारे

कई एक्‍टर्स हैं जो बॉलीवुड में अपने अभिनय और खूबसूरती का लोहा मनवाने के बाद हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने की फिराक में हैं।

Bollywood stars who will soon appear in hollywood movies
Bollywood stars who will soon appear in hollywood movies 

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन एक अमेरिकी जासूसी थ्रिलर में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।
  • आलिया भट्ट ने हाल ही में विलियम मॉरिस एंडेवॉर के साथ हाथ मिलाया है।
  • सिकंदर खेर देव पटेल के निर्देशन में बनी मंकी मैन में भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Bollywood Celebs who is ready to debut in Hollywood : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बाद से लगातार बॉलीवुड सितारे हॉलीवुड की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। कई एक्‍टर्स हैं जो बॉलीवुड में अपने अभिनय और खूबसूरती का लोहा मनवाने के बाद हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने की फिराक में हैं। हॉलीवुड हमेशा से भारतीय कलाकारों के लिए एक आकांक्षी स्थान रहा है। ग्लोबलाईज़ेशन के बाद अब दूरियां मिट रही है और हम जल्द ही हॉलीवुड में हमारे कुछ बेहतरीन सितारों की लहर देखेंगे। 

ऋतिक रोशन
सबसे पहले ग्रीक गॉड, ऋतिक रोशन हैं जो एक अमेरिकी जासूसी थ्रिलर में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। समानांतर भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार, यह खबर उनके प्रशंसकों के लिए बहुत उत्सुकता और उत्साह लेकर आई है। उनके पास भारतीय दर्शक पहले से ही उनके कदमों पर थिरक रहे हैं। यह केवल कुछ समय की ही बात है जब हम देखेंगे हैं कि कैसे हमारा सितारा दुनिया को अपने अभिनय से रूबरू कराता है।

आलिया भट्ट
कतार में अगला नाम है मिलेनियल हार्टथ्रोब आलिया भट्ट। उन्होंने हाल ही में विलियम मॉरिस एंडेवॉर के साथ हाथ मिलाया है, वही एजेंसी जो गैल गैडोट और चार्लीज थेरॉन जैसे कलाकारों का प्रतिनिधित्व करती है। जल्‍द ही आलिया की प्रतिभा का लोहा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाना जायेगा। वह अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं और हम यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आलिया हॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए कौन सी भूमिका चुनेंगी।

सिकंदर खेर
सिकंदर खेर देव पटेल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मंकी मैन में अपनी भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित, सिकंदर अपने व्यक्तित्व से परे असामान्य किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। यह केवल समय की बात है जब हम देखेंगे हैं कि इस प्रोजेक्ट में अपनी भूमिका के माध्यम से उन्होंने हमें क्या पेशकश दी है।

धनुष
अगली पंक्ति में दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार धनुष हैं जो जल्द ही 'द ग्रे मैन' में दिखाई देंगे। एंथनी और जो रूसो (एवेंजर्स की प्रसिद्धि) द्वारा निर्देशित यह फिल्म मार्क ग्रेनी के पहले उपन्यास पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म में रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस भी हैं। धनुष शायद उन टीमों में से एक के प्रमुख की भूमिका निभा रहे होंगे जो हत्यारे और पूर्व सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री के किरदार में रयान गोसलिंग निभाई गई है।

कुब्बरा सैत
कुब्बरा सैत एप्पल टीवी की अंतरराष्ट्रीय मेगा ओरिजिनल सीरीज फाउंडेशन में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो इस्साक असिमोव द्वारा उपन्यासों की श्रृंखला पर आधारित है। श्रृंखला डेविड एस गोयर और जोश फ्रीडमैन द्वारा बनाई गई है और कुब्बरा ने प्लेनेट एनाक्रेन से एक ग्रैंड हंट्रेस, फारा कीन की भूमिका निभाई है। सीरीज का पहला एपिसोड 24 सितंबर को सामने आया था।

अली फजल
वेब सीरीज मिर्जापुर में अपने दमदार अभिनय के बाद गुड्डू पंडित यानि अली फजल काफी पॉपुलर हो चुके हैं। अली फैजल जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑफ द नील’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर