मुंबई पुलिस ने किया खुलासा- सुशांत सिंह राजपूत नहीं इस दोस्त को दिशा सालियान ने की थी आखिरी कॉल

Sushant Singh Rajput Ex Manager Disha Salian: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने अहम खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि दिशा ने आखिरी कॉल किसे की थी।

Sushant Singh Rajput, Disha Salian
Sushant Singh Rajput, Disha Salian 

मुख्य बातें

  • दिशा सालियान आत्महत्या मामले में पुलिस ने अहम खुलासा किया है।
  • पुलिस ने बताया है कि दिशा ने आखिरी कॉल सुशांत को नहीं की थी।
  • दिशा की आत्महत्या मामले में अभी तक 20 से 25 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि दिशा ने आखिरी कॉल सुशांत सिंह राजपूत नहीं बल्कि अपनी एक खास दोस्त को की थी। 

न्यूज एजेंसी ANI को जोन 11 डीसीपी  विशाल ठाकुर ने कहा- 'दिशा ने आखिरी कॉल अपनी दोस्त अंकिता को किया था। अंकिता का बयान दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा 20 से 25 लोगों के बयान भी दर्ज हो चुके हैं। 

मुंबई पुलिस ने ये भी बताया कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा किया। उस समय दिशा के माता-पिता भी मौके पर थे।
आपको बता दें कि दिशा सालियान की मौत आठ जून को मुंबई की एक इमारत के 14वें माले से गिरकर हुई थी।

वायरल हुआ था वीडियो 
दिशा सालियान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ये वीडियो दिशा की मौत से चंद घंटे पहले का है। वीडियो में दिशा सालियान को फिल्म 'मिशन कश्मीर' के के हिट गानों में से एक 'रिन्द पोश' पर थिरकते देखा जा सकता है। 

वीडियो को लेकर यह भी बताया गया है कि उसकी मौत की रात, वह अपने दोस्तों और मंगेतर के साथ पार्टी कर रही थी और उन्होंने शराब भी पी रखी थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिशा आत्महत्या वाली रात को काफी उदास थीं। 

 

पोस्टमॉर्टम में हुआ ये खुलासा 
दिशा सालियन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में 'टाइम्स नाउ' को कुछ अहम जानकारियां मिली थीं जो इस केस में मुंबई पुलिस की खामियों और लापरवाही को उजागर करती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दिशा की मौत के दो दिन बाद शव परीक्षण किया गया था और साथ ही इसकी वीडियोग्राफी या फोटोग्राफी भी नहीं की गई।

जहां दिशा सालियन को मृत पाया गया था वहां किसी भी प्रकार की जांच करने के लिए कोई भी फॉरेंसिक टीम उस जगह नहीं भेजी गई है। शव परीक्षण में 48 घंटे की देरी हुई थी। इसके अलावा शव के नाखून के नमूने जमा नहीं किए गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर