करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता पहुंचे पुलिस स्टेशन, सुशांत सुसाइड केस में हो रही पूछताछ

Apoorva Mehta Police Station: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में करण जौहर के मैनेजर और धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को पुलिस ने समन भेजा था। अब अपूर्व मेहता को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया...

Apoorva Mehta Karan johar Dharma productions CEO Reach Amboli police Station For Sushant case interrogation
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पुलिस अभी तक सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके क्रिएटिव मैनजर, फ्लैटमेट से बातचीत कर चुकी है।
  • इस मामले में पुलिस ने अब तक 36 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस हर एंगल से लगातार जांच में जुटी हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। इस मामले में पुलिस ने अब तक 36 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। सुशांत सुसाइड केस में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। सोमवार को डायरेक्टर महेश भट्ट का पुलिस ने बयान दर्ज किया था। करीब दो घंटे तक सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में पूछताछ चली और उन्होंने रिया सुशांत से जुड़े हर सवाल का जवाब दिया। अब सुशांत के मामले में पुलिस लगातार बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर रही है। 

इसी के तहत करण जौहर के मैनेजर और धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को पुलिस ने समन भेजा था। अब धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को अंबोली पुलिस स्टेशन में देखा गया। समन के बाद अपूर्व को पुलिस थाने में सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। हालांकि अब तक उनके द्वारा दर्ज कराया गया बयान सामने नहीं आया है। 

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन फैंस के निशाने पर हैं। फैंस का कहना है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म से तंग आकर ही उन्होंने ये कदम उठाया है। सुशांत दिल बेचारा से पहले आखिरी बार धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ड्राइव में नजर आए थे। ये फिल्म थिएटर के बजाए नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। 


अब तक सुशांत के मामले में इन लोगों से हो चुका पूछताछ
आपको बता दें, पुलिस ने अभी तक सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके क्रिएटिव मैनजर, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर संदीप सावंत, दोस्त सह-अभिनेता महेश शेट्टी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, पीआर मैनेजर अंकिता तहलानी, संजना संघी, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा जैसे लोगों के बयान दर्ज कराए हैं। वहीं, पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को समन दिया और पूछताछ के लिए बुलाया है। अब पुलिस इस हफ्ते करण जौहर से भी पूछताछ कर सकती है। 

अगली खबर