विवेक ओबेरॉय के घर क्राइम ब्रांच का छापा, ड्रग्स मामले में अधिकारियों को एक्टर के बहनोई की तलाश

Vivek Oberoi's home Raid: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर पर कथित ड्रग मामले में बेंगलुरु अपराध शाखा द्वारा छापा मारा गया है। केस में उनके बहनोई आदित्य अल्वा का नाम शामिल हैं।

Crime branch's raid in Vivek Oberoi's house
विवेक ओबेरॉय के घर क्राइम ब्रांच की रैड 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर क्राइम ब्रांच ने मारा छापा
  • बहनोई आदित्य अल्वा की तलाश करते हुए पहुंचे अधिकारी
  • ड्रग्स से जुड़े मामलों की खबरों में लगातार सामने आ रहे बॉलीवुड हस्तियों के नाम

मुंबई: पिछले कुछ महीनों से हिंदी फिल्म उद्योग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सहित कई जांच एजेंसियों के रडार पर है। जब से सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था, तब एनसीबी ने एक जांच शुरू की थी और दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी हस्तियों को कथित ड्रग नेक्सस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। अब विवेक ओबेरॉय के घर क्राइम ब्रांच के छापे की खबर सामने आई है।

दरअसल सैंडलवुड ड्रग्स मामले में विवेक ओबेरॉय के बहनोई आदित्य अल्वा का नाम सामने आया था। अब इस कथित नशीले पदार्थ के मामले में ताजा अपडेट यह है कि बेंगलुरु क्राइम ब्रांच ने मुंबई में विवेक के घर पर छापा मारा है। एएनआई के अनुसार, यह कार्रवाई स्पष्ट रूप से उनके बहनोई की तलाश में की गई थी।

समाचार एजेंसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटनाक्रम को साझा किया और ट्वीट में लिखा, 'बेंगलुरु सिटी क्राइम ब्रांच ने कॉटनपेट ड्रग्स मामले में मुंबई में अभिनेता विवेक ओबेरॉय (फाइल फोटो) के आवास पर रिश्तेदार आदित्य अल्वा की तलाश में छापेमारी की।'

यहां ट्वीट देखें:

Raid in Vivek Oberoi house

इस मामले के बारे में बात करते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया, 'विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं और हमें अल्वा को लेकर कुछ जानकारी मिली थी... इसलिए एक अदालत का वारंट प्राप्त किया गया और केंद्रीय अपराध शाखा की टीम मुंबई स्थित अभिनेता के घर पहुंची।'

केस में सैंडलवुड ड्रग्स मामले का खुलासा कन्नड़ फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने किया था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य शिल्वा, शिवप्रकाश चुप्पी और शेख फैज़िल के साथ तब से लापता है, जब से पुलिस ने ड्रग पैडलर्स, सप्लायर और रेव पार्टी आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। मामले में अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी जैसी अभिनेत्रियां न्यायिक हिरासत में हैं। दूसरी ओर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आदित्य के बेंगलुरु स्थित कई घरों में छापा मारा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर