ये फिल्म करेगी कपिल शर्मा के अनसुने पहलुओं से फैंस को रूबरू, मकर संक्रांति पर हुई कॉमेडियन के बायोपिक की घोषणा 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Jan 14, 2022 | 20:13 IST

Kapil Sharma Biopic Film Funkaar Announced: करोड़ों लोगों के चेहरे पर हंसी लाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के जिंदगी से अब रूबरू होने का मौका दर्शकों को मिलने वाला है। हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म फनकार की घोषणा हुई है।

Kapil Sharma Biopic Film Funkaar Announced, Kapil Sharma Biopic Film Funkaar To Be Directed By Mrighdeep Singh Lamba And Produced By Mahaveer Jain
कपिल शर्मा   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे पर दिखेगी कपिल शर्मा की जिंदगी।
  • कपिल की बायोपिक फिल्म का हुआ ऐलान।
  • मृगदीप सिंह लांबा करेंगे फिल्म अभिनीत। 

Kapil Sharma To Get A Biopic Film Titled Funkaar: करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मेहनत के दम पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। कपिल शर्मा आज जिस ऊंचे मुकाम पर हैं वह उन्हें कड़ी मेहनत और टैलेंट की वजह से मिला है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कपिल शर्मा का कोई गॉडफादर नहीं था लेकिन उन्होंने खुद के लिए रास्ते बनाए और आज इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके नाम के सिक्के चलते हैं। कपिल शर्मा का पंजाब के छोटे से गांव से लेकर कॉमेडी किंग बनने तक का सफर काफी इंस्पायरिंग रहा है। कई उतार-चढ़ाव झेलने के बाद कपिल शर्मा आज अपनी चमक बिखेर रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। फैंस को अब अपने फेवरेट सितारे कपिल शर्मा की पूरी जीवनी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी (Kapil Sharma Biopic Film Funkaar Announced)। 

कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म का हुआ ऐलान

फिल्म किस किसको प्यार करूं से बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले कपिल शर्मा की जल्द ही बायोपिक फिल्म बनने वाली है (Kapil Sharma Biopic)। इस फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले कपिल शर्मा की अब खुद जीवनी तैयार होगी जिसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता महावीर जैन (Mahaveer Jain) ने यह ऐलान किया है कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म फनकार (Kapil Sharma Biopic Film Funkaar) लायका प्रोडक्शंस (Lyca Productions) के तहत तैयार की जाएगी। इस फिल्म को फुकरे फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा (Mrighdeep Singh Lamba) अभिनीत करेंगे और सुभाषकरण प्रेजेंट करेंगे। 

Also Read: रिश्ते को नया नाम देने के लिए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर तैयार, इस दिन एक्टर लाएंगे अपनी दुल्हनिया 

Also Read: पोर्नोग्राफी केस के बाद इंस्टाग्राम पर हुई राज कुंद्रा की वापसी, प्रोफाइल पिक पर अटकी लोगों की नजरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

फुकरे 3 फिल्म की तैयारी में जुटे मृगदीप सिंह लांबा ने कपिल शर्मा की बायोपिक पर बात करते हुए यह कहा कि वह भारत के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपिल शर्मा की कहानी दर्शकों के सामने लाने के लिए तैयार हैं। कपिल शर्मा को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर 'कपिल शर्मा:आई एम नॉट डन येट' शो में देखा जाएगा। इस शो के जरिए कपिल शर्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर