Cannes 2022 में चला दीपिका पादुकोण का जादू, सब्यसाची की शिमरी साड़ी में कैरी किया रेट्रो लुक

75th Cannes Film Festival: 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर के तौर पर वहां पहुंच गईं हैं। यहां पहले दिन एक्ट्रेस ने रेट्रो लुक कैरी करते हुए साड़ी पहनी। देखें उनकी तस्वीरें।

Deepika Padukone at Cannes 2022
Deepika Padukone at Cannes 2022  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर बनकर पहुंचीं।
  • इवेंट के पहले दिन दीपिका ने रेट्रो लुक कैरी किया।
  • दीपिका ने स्बयसाची की साड़ी पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लगीं।

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित इवेंट्स में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। यह साल बॉलीवुड के लिए सबसे खास है क्योंकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इसका हिस्सा हैं लेकिन जूरी मेंबर के तौर पर। दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) की जूरी मेंबर के तौर पर शामिल हुई हैं। फैंस को बेसब्री से दीपिका के लुक्स का इंतजार था और हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। 

75वें कान्स‌ फिल्म फेस्टिवल से दीपिका पादुकोण के लुक्स की तस्वीरें सामने आ गई हैं जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका गोल्ड और ब्लैक कलर की शिमरी स्ट्राइप्ड साड़ी पहनकर पहुंचीं, जिसे मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है। 

Also Read: कान्स 2022 से सामना आया दीपिका पादुकोण का पहला लुक, देखें

कैसा था दीपिका का लुक

इस खूबसूरत साड़ी के साथ दीपिका ने हाई बन बनाया और इन्हें गोल्डन हेडबैंड के साथ एक्सेसराइज किया। इसके साथ उन्होंने सब्यसाची ज्वैलरी की बंगाल रॉयल कलेक्शन से शैंडलियर ईयररिंग्स पहने। 

मेकअप

वहीं दीपिका के मेकअप की बात करें तो उन्होंने ड्रेमेटिक विंग्ड आईलाइनर और मस्कारा लगाया, जो कि उनके लुक को हाईलाइट कर रहा था। इसके साथ उन्होंने न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई। दीपिका का ये लुक काफी अट्रेक्टिव था जिसके चलते वो छाई हुई हैं। '

इससे पहले कैरी किया था ये लुक

इससे पहले (इसी दिन) ओपनिंग सेरेमनी के दौरान एक्ट्रेस ने सब्यसाची की प्रिंटेड शर्ट और एमराल्ड ग्रीन पैंट्स पहनी और मेसी बन बनाकर इसे हेड स्कार्फ से एक्सेसराइज किया। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस ने मल्टीकलर जेमस्टोन और अनकट डायमंड का नेकलेस और डायमंड ईयररिंग्स पहने। इसके साथ दीपिका ने विंग्ड आईलाइनर और मस्कारा लगाया तो वहीं मरून लिप कलर का इस्तेमाल किया। 

Also Read:कान्स 2022 के लिए फ्रांस पहुंचीं दीपिका पादुकोण, 11 घंटे की फ्लाइट जर्नी में किया सिर्फ एक काम

दीपिका पादुकोण के साथ ज्यूरी मेंबर्स की लिस्ट में ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी, फ्रांसीसी निर्देशक लाडज ली, अभिनेत्री पटकथा लेखक निर्माता रेबेका हॉल, इटालियन अभिनेत्री जैस्मीन ट्रिंका, स्वीडिश अभिनेत्री नूमी रैपेस, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे के निर्देशक जोआचिम ट्रायर मौजूद हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर