COVID 19: बोनी कपूर के घर दो और स्‍टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव, फ‍िल्‍ममेकर बोले- परिवार सुरक्षित है

Coronavirus in Boney Kapoor Staff Member: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के परिवार के दो और हाउस हेल्प अब कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने कहा कि उनका परिवार सुरक्षित है।

Boney Kapoor and Janhvi Kapoor
Boney Kapoor and Janhvi Kapoor 

मुख्य बातें

  • बोनी कपूर के दो और स्टाफ मेंबर मिले कोरोना पॉजिटिव
  • इससे पहले बोनी कपूर का एक अन्य हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव मिला था
  • बोनी कपूर ने कहा कि उनका परिवार सुरक्षित है

फिल्ममेकर बोनी कपूर ने हाल ही में यह जानकारी दी थी कि उनके हाउस हेल्प को कोरोना वायरस हो गया है। उनके घर में काम करने वाला 23 साल का चरण साहू कोविड-19 पॉजिटिव मिला था। अब उनके घर में काम करने वाले दो और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 

बोनी कपूर इस समय अपनी दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी कपूर के साथ अपने लोखंडवाला स्थित घर में हैं। जानकारी के मुताबिक बोनी कपूर ने कहा है कि उनका परिवार सुरक्षित है और वो कोरोना वायरस की चपेट में नहीं आए हैं। दो दिन पहले चरण कोरोना पॉजिटिव मिले थे जिसके बाद से सभी स्टाफ मेंबर और परिवार के लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। बोनी कपूर, जान्हवी और खुशी के कोविड- 19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

हालांकि दो और स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब तक बोनी कपूर ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। इससे पहले चरण साहू के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो और उनका पूरा परिवार ठीक है, क्वारंटाइन में है और जरूरी एहतियात बरत रहा है।

बोनी कपूर ने कहा था, 'मैं, मेरे बच्चे और दूसरा फैमिली स्टाफ ठीक है और हम में से किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है हम घर से बाहर नहीं निकले हैं।' इसके साथ ही बोनी कपूर ने महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को धन्यवाद दिया कि उन्होंने इतनी जल्दी रिस्पॉन्स किया। हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कर रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई थी कि चरण जल्द ठीक होकर घर लौटेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें कि भारत में कोरोना के मामले अब तेजी से बढ़ रहे हैं। अब तक इसके करीब 1 लाख 12 हजार मामले सामने आ चुके हैं जबकि करीब 3500 लोगों की इससे मौत हो गई हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर