जान्हवी कपूर की फिल्म रूही देखकर भावुक हुए पिता बोनी कपूर, पत्नी श्रीदेवी के बारे में कही ये बात

जान्हवी कपूर की फिल्म रूही देखने के बाद उनके पिता बोनी कपूर भावुक हो गए। उनका कहना है कि जान्हवी बहुत मेहनत कर रही हैं अगर उनकी मां होती तो उनपर गर्व करतीं।

Boney Kapoor Praises Janhvi Kapoor
Boney Kapoor Praises Janhvi Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बोनी कपूर ने देखी बेटी जान्हवी कपूर की फिल्म रूही।
  • फिल्म रूही देख भावुक हुए बोनी कपूर, दिवंगत पत्नी श्रीदेवी को किया याद।
  • मालूम हो कि जान्हवी ने साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की हॉरर- कॉमेडी फिल्म रूही आज (11 मार्च) रिलीज हो गई है। जान्हवी के पिता और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपनी बेटी की यह फिल्म देखी और उनके काम से काफी खुश हैं। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, 'यह हॉरर- कॉमेडी फिल्म सच में काफी डरावनी है और फिल्म में बहुत से हंसाने वाले पल भी हैं। फिल्म के कंटेंट पर दर्शक या तो गुदगुदा रहे होंगे या फिर सुपरनैचुरल पावर में उनका यकीन और गहरा हो रहा होगा।' बोनी कपूर ने कहा कि किसी और को जान्हवी के पिता का रोल प्ले करते देखने से बेहतर वो खुद यह रोल निभाना पसंद करेंगे। 

जान्हवी की तारीफ

लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाकर एक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे बोनी कपूर ने फिल्म रूही के बारे में बात करते हुए बेटी जान्हवी की तारीफ की। बोनी कपूर ने कहा, 'जान्हवी बहुत मेहनत कर रही हैं। वो हर फिल्म के साथ बेहतर परफॉर्म करना चाहती हैं। जान्हवी की मां को उसपर गर्व होता।' मालूम हो कि जान्हवी कपूर की मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी का फरवरी 2018 को दुबई में निधन हो गया था।  

'स्त्री' की सीक्वल है 'रूही'

यह पहली बार है जब बड़े पर्दे पर राजकुमार और जान्हवी की जोड़ी देखने को मिलेगी। 11 मार्च, 2021 को रिलीज हुई यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री फिल्म यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें राजकुमार राव एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। अब इस सीरीज की दूसरी फिल्म में जान्हवी और राजकुमार राव साथ आए हैं।

जान्हवी ने किया आइटम सॉन्ग

फिल्म में जान्हवी कपूर ने अपने डांस स्किल्स से भी दर्शकों का दिल जीता। फिल्म में जान्हवी का आइटम सॉन्ग नदियों पार है, जो साल 2004 में रिलीज हुए शामूर के नदियों पार गाने का रीमिक्स है। गाने में जान्हवी के डांस ने दर्शकों का दिल जीत लिया और उनके ग्लैमरस और बोल्ड को काफी पसंद किया गया।

इस फिल्म को हार्दिक मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इसके प्रोड्यूसर हैं दिनेश विजान। बता दें कि फिल्म का नाम पहले रूही आफ्जा था जिसे बाद में बदलकर रूही अफज़ाना किया गया लेकिन अब फिल्म का नाम रूही कर दिया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर