5 Celebs Died Young Age: नशे की लत ने ली जान तो किसी ने लगाई फांसी, बेहद कम उम्र में अलविदा कह गए ये सितारे

5 Bollywood And TV Celebrities died young age: सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐसे कई फेमस सितारे रहे जिनकी बेहद कम उम्र में मौत हो गई और उनके पीछे कई कारण रहे।

Celebrities Who died young age From Sushant Singh Rajput To Silk Smitha Many more
सेलिब्रिटीज। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने घर में मृत पाए गए।
  • 25 साल की जिया खान की बॉडी 3 जून 2013 को जुहू में उनके आवास फंदे पर झूलती मिली थी।
  • सुशांत के चले जाने पर ही नेपोटिज्म शब्द को बढ़ावा दिया गया था।

फिल्म इंडस्ट्री देखने में जितनी ग्लैमरस लगती है अंदर से उतनी ही अजीब और परेशानी से भरपूर होती है। किसी-किसी को कामयाबी जल्द मिल जाती है तो किसी को लगातार काम में व्यस्त रहने के बाद भी नहीं मिलती है। सुशांत सिंह की मौत का सभी को बड़ा झटका लगा था और आज भी वो सब याद आता है। लेकिन वो अकेला इस इंडस्ट्री में नहीं है, ऐसे कई फेमस सितारें हैं जिन्होंने सुसाइड किया और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। चलिए जानते हैं उन सितारों के नाम जो बेहद कम उम्र में हम सब को छोड़ कर चले गए। 

  • -सुशांत सिंह राजपूत 

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने घर में मृत पाए गए। उनकी बाद में रिलीज हुई फिल्म दिल बेचारा को फैंस से इमोशनल सपोर्ट मिला। सुशांत की मौत ने दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरीं और सोशल मीडिया पर 'नेपोटिज्म' टॉपिक भी छेड़ दिया। 

  • -जिया खान

25 वर्षीय जिया खान की बॉडी 3 जून, 2013 को जुहू में उनके आवास फंदे पर झूलती मिली थी। उनके सुसाइड नोट में अभिनेता सूरज पंचोली के साथ अपमानजनक रिश्ते का जिक्र था। सूरज पंचोली को 10 जून, 2013 को जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उसी साल 2 जुलाई को हाईकोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई। 

  • -इंद्र कुमार

बॉलीवुड अभिनेता इंद्र कुमार ने मासूम, वांटेड, तुमको ना भूल पायेंगे जैसी फिल्मों में अभिनय किया। उन का 2017 में मुंबई के उनके आवास पर कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। वह सिर्फ 45 वर्ष के थे। 

  • -सिल्क स्मिता

एक्ट्रेस सिल्क स्मिता ने 36 साल की उम्र में अपने घर के पास आत्महत्या कर ली थी। उनकी लाइफ पर द डर्टी पिक्चर नाम से एक फिल्म भी बनी, जिसमें विद्या बालन मुख्य भूमिका में थीं। 

  • -गुरु दत्त

एक्टर और निर्माता गुरु दत्त अपनी प्यासा, चौदहवीं का चांद, साहिब बीबी और गुलाम जैसी क्लासिक फिल्मों के लिए फेमस रहे। उन्होंने 1964 में ड्रग और अल्कोहल के ओवरडोज से अपनी जिंदगी खत्म कर ली। तब गुरु दत्त 39 साल के थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर