फिल्मी कहानी से कम नहीं है सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल की लव स्टोरी, कभी राज ठाकरे के साथ अफेयर के थे चर्चे

Sonali Bendra Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती का हर कोई दीवाना था। राज ठाकरे से लेकर सुनील शेट्टी तक सोनाली को दिल दे बैठे थे। हालांकि, ये प्रेम कहानी अंजाम तक नहीं पहुंच पाईं।

Sonali Bendre with Husband Goldie Behl
Sonali Bendre with Husband Goldie Behl 

मुख्य बातें

  • सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी
  • 2018 में सोनाली को कैंसर हो गया था
  • सोनाली दूसरे कैंसर पेशंट्स को इससे लड़ने के लिए प्रेरित कर रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की गिनती 90 के दशक की टॉप की एक्ट्रेस में की जाती है। उस में सोनीली की खूबसूरती का कोई सानी नहीं था। वो ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के तीनों ख़ान शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ स्क्रीन शेयर की है। बॉलीवुड की कोई अभिनेत्री जो इतनी पॉपुलर हो उसका नाम किसी के साथ न जोड़ा जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। इतना ही नहीं, राज ठाकरे भी सोनाली को दिल दे बैठे थे। लेकिन सोनाली की शादी फिल्ममेकर गोल्डी बहल से हुई।

सोनाली और गोल्डी की पहली मुलाकात

दोनों की पहली मुलाकात साल 1994 में हुई 'नाराज' फिल्म के सेट पर हुई थी। पहली नजर में ही गोल्डी को सोनाली से प्यार हो गया था। गोल्डी, सोनाली से दूर नहीं जाना चाहते थे। इसी दौरान गोल्डी ने महेश भट्ट के साथ अस्टिेंट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू किया। उसी फिल्म में सोनाली भी काम कर रही थी। इस तरह गोल्डी को एक बार फिर से अपने प्यार के साथ काम करने का मौका मिला।

इस तरह हुई दोनों की दोस्ती

फिल्मों के सिलसिले में तो अक्सर गोल्डी और सोनाली की मुलाकात होती रहती लेकिन दोनों आपस में बात तक नहीं करते थे। फिर एक दिन गोल्डी की बहन ने दोनों को एक पार्टी में मिलवाया था। इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए। दोस्ती कब प्यार में बदल गई..ये शायद दोनों को भी पता नहीं चला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

साल 2002 में दोनों ने की थी शादी

1998 गोल्डी ने सोनाली को प्रपोज कर दिया। सोनाली इस प्रपोजल को ठुकरा ना सकी। प्रपोजल के 4 साल बाद दोनों ने शादी कर ली। गोल्डी एक फिल्ममेकर हैं। उन्होंने फिल्म अंगारे, बस इतना सा ख्वाब है और 'लंदन पेरिस न्यूयॉर्क' जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम रणवीर है।

जब राज ठाकरे सोनाली को दिल दे बैठे

बहुत कम लोग जानते हैं कि सोनाली और मनसे चीफ राज ठाकरे के अफेयर के चर्चे भी रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन कई प्यार करने वालों की तरह इनकी प्रेम कहानी भी अधूरी रह गई। राज ठाकरे जब सोनाली बेंद्रे के प्यार में गिरफ्त हुए उस समय वो शादी शुदा थे। राज फिर भी सोनाली से शादी करना चाहते थे लेकिन उनके ताऊ बाल ठाकरे ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया।

कैंसर के कारण दोबारा चर्चा में आई थीं सोनाली

सोनाली लंबे समय से पर्दे से गायब हैं लेकिन साल 2018 में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैंसर होने की बात बताई। साल 2018 के जुलाई में पता चला था कि सोनाली बेंद्रे को मेटास्टैटिक कैंसर है, जिसके बाद वह अपने इलाज के लिए न्यू यॉर्क चली गई थीं. ट्रीटमेंट के दौरान सोनाली के कई कीमोथेरेपी सेशन्स किए गए और इस वजह से उन्हें अपने बाल काटने पड़े।

हाल ही में, सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह गर्मियों के अवतार में दिखाई दे रही हैं और उनके लंबे बाल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनाली (Sonali Bendre) ने लिखा, 'अगर यह सिर्फ एक पुरानी याद न होती... सूरज, समुंद्र, मिट्टी... और हां अपने उन एब्स और बालों को मैं बहुत मिस कर रही हूं।'

अगली खबर