'लाइट, कैमरा, मास्‍क और एक्‍शन' के साथ शुरू हुई बैल बॉटम की शूटिंग, अक्षय ने शेयर किया वीडियो

BellBottom Shooting Begins: कोरोना महामारी के बीच अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंंग शुरू हो गई है। अक्षय ने first clap shot का वीडियो शेयर करते हुए खुशी जताई है।

Akshay Kumar BellBottom
Akshay Kumar BellBottom 

मुख्य बातें

  • यूके में शुरू हुई अक्षय कुमार की बैल बॉटम की शूटिंंग
  • कोरोना काल में व‍िदेश में शूट होने वाली पहली ह‍िंदी फ‍िल्‍म
  • अगले साल पर्दे पर आएगी स्‍पाई थ्र‍िलर फ‍िल्‍म बैल बॉटम

BellBottom Shooting Begins: लंबे समय से रुकी हुई जिंदगी अब पटरी पर आने लगी है। काफी समय तक थमी रही फ‍िल्‍मों की शूटिंग अब धीरे धीरे शुरू हो रही है। कोरोना महामारी के बीच अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंग भी शुरू हो गई है। अक्षय कुमार ने first clap shot का वीडियो शेयर करते हुए खुशी जताई है। अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'लाइट, कैमरा, मास्‍क और एक्‍शन'! यह मुश्‍किल वक्‍त है लेकिन होना चाहिए। आप सभी के प्‍यार और दुआओं की जरूरत है।'

कुछ ही वक्‍त पहले अक्षय कुमार फ‍िल्‍म की स्‍टार कास्‍ट और क्रू मेंबर्स के साथ यूके के लिए रवाना हुए थे और सभी एयरपोर्ट पर मास्‍क और फेस शील्‍ड लगाए नजर आए थे। मेकर्स की तरफ से बयान जारी कर बताया गया है कि यह कोरोना महामारी के बीच विदेश में शूट होने वाली पहली फ‍िल्‍म है। 

फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता लीड रोल में हैं। यह फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित होगी। काफी समय पहले फिल्म के पोस्टर से अक्षय कुमार का लुक सामने आया था जिसमें उनका रेट्रो अवतार देखने को मिला था। यह फिल्म स्पाई थ्रिलर होगी। 

बताते चलें कि, 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के अपोजिट नूपुर सेनन के नाम की चर्चा थी, लेकिन यह मौका वाणी कपूर को मिल गया। फ‍िल्‍म की पूरी कास्‍ट काफी एक्‍साइटेड है। वहीं अक्षय कुमार के फैंस को इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। यह फ‍िल्‍म अगले साल रिलीज होगी। वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्‍शन में इस फ‍िल्‍म को बनाया जा रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर