बोरे में मिला लापता हुई एक्ट्रेस का शव, पुलिस जांच में पति ने कुबूल किया जुर्म

बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू के लापता होने के अगले दिन उनका शव पुल के नजदीक बोरे में मिला। पुलिस ने दिवंगत एक्ट्रेस के पति शखावत अली नोबल ने जुर्म कबूल कर लिया है।

Actress Raima Islam Shimu
Actress Raima Islam Shimu 
मुख्य बातें
  • बोरे में मिला लापता बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू का शव।
  • पति शखावत अली नोबल ने की एक्ट्रेस की हत्या।
  • पुलिस को गुमराह करने के लिए शखावत अली नोबल ने दर्ज करवाई थी शिकायत।

बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu) के लापता होने के अगले दिन उनका शव ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास एक बोरे में मिला। इस मामले में पुलिस ने उनके पति शखावत अली नोबल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, जिसके बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

ये हो सकती है हत्या की वजह

ढाका पुलिस के एक बयान में पहले कहा गया था कि शिमू की हत्या का कारण पारिवारिक कलह हो सकती है। अब दिवंगत एक्ट्रेस के पति ने हत्या की बात कबूल कर ली है।

सोमवार को मिला था शव

स्थानीय पुलिस द्वारा की शुरुआती जांच के बाद यह जानकारी सामने आई थी कि सोमवार सुबह कुछ स्थानीय लोगों को कदमटोली क्षेत्र में अलीपुर पुल के पास शव मिला जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। राइमा की निर्मम हत्या की गई, एक्ट्रेस के शरीर पर चोट के कई निशान हैं। हत्या के बाद रविवार को राइमा इस्लाम शिमू का शव बोरे में बांधकर पुल के पास फेंक दिया गया।

पति ने दर्ज करवाई थी शिकायत

एक्ट्रेस के शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। इसके अलावा स्थानीय थाने ने एक्ट्रेस की अप्राकृतिक मौत का मामला भी दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के पति शखावत अली नोबल और उनके ड्राइवर को इस मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था जहां शखावत ने अपना जुर्म कुबूल किया। शिमू की हत्या के बाद शखावत ने पुलिस को गुमराह करने के लिए रविवार को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी पत्नी लापता हैं।

1998 में शिमू ने किया था एक्टिंग डेब्यू

शिमू की बात करें तो 45 वर्षीय एक्ट्रेस ने साल 1998 में फिल्म 'बार्तामन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से अब तक उन्होंने करीब 25 फिल्मों में काम किया। इसके अलावा शिमी कुछ टीवी शोज में भी नजर आईं। वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सदस्य भी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर