Bala song Don’t Be Shy: बादशाह ने की असली गाने का फ्लेवर बनाए रखने की कोशिश, यामी के आगे खुला आयुष्मान का राज

बॉलीवुड
Updated Oct 18, 2019 | 18:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का नया गाना 'डॉन्ट बी शाई' रिलीज हो गया है। ये एक पुराने गाने का रीमिक्स है, जिसे बादशाह ने गाया है।

Bala song Don’t Be Shy
Bala song Don’t Be Shy  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • बाला का गाना 'डॉन्ट बी शाई' है Rouge के सॉन्ग का रीमिक्स
  • बादशाह ने असली गाने का फ्लेवर बनाए रखने की पूरी कोशिश की है
  • गाने में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला इन दिनों चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था। इसमें आयुष्मान एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जिनके उम्र से पहले ही बाल झड़ जाते हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद अब इसका गाना 'डोन्ट बी शाई' रिलीज हुआ है। एक बार फिर सिंगर-रैपर बादशाह रीमिक्स नंबर लेकर हाजिर है। ये गाना Rouge के इसी टाइटल के लोकप्रिय गाने का नया वर्जन है।

इस पार्टी नंबर को बादशाह और शाल्मली खोलगडे ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसे लोकप्रिय जोड़ी सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। इस रीमिक्स वर्जन में असली गाने का फ्लेवर बनाए रखने की पूरी कोशिश की गई है। फेस्टिवल सीजन के लिए पार्टी नंबर अच्छा है। इसमें आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आ रही हैं। गाने में पुराने जमाने को रीक्रिएट करने की कोशिश की गई है। इसमें आयुष्मान, यामी और भूमि कलरफुल आउटफिट पहने थिरकते हुए दिख रहे हैं। ये गाना आपको रेट्रो वाइब्स देगा।

 

 

बाला के इस सॉन्ग की शुरुआत धुन आपको पुराने दिनों में ले जाएगी और झूमने पर मजबूर कर देगी। गाने में पहले जहां आयुष्मान और भूमि डांस करते हुए दिखते हैं, वहीं यामी के आते ही वे भूमि को छोड़कर उनके पास चले जाते हैं। इस दौरान आयुष्मान अपने बिना बालों वाले लुक को छिपाने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन आखिर में इस पेपी नंबर पर झूमते हुए उनका राज यामी के सामने आ ही जाता है। उनका विग एकदम से गिर जाता है। वहीं Rouge का गाना भी एक पार्टी नंबर था। देखें 'डोन्ट बी शाई' असली गाना:

 

Rouge के गाने 'डोन्ट बी शाई'  को रीक्रिएट करने के बारे में सचिन-जिगर ने बताया कि ये गाना हमारे कॉलेज की यादों को वापस लाता है और मुझे यकीन है कि यह सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है जिस पर हम सभी ने डांस किया है। हमने असली गाने से कुछ आइडिया और हुकलाइन ली है। उस गाने में एक बेहद अच्छी बांसूरी की धुन थी, जिसे हमने फिर से इस्तेमाल करने की कोशिश की। 

आपको बता दें कि बाला और सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन को लेकर काफी विवाद चल रहा है। दोनों का कॉन्सेप्ट काफी हद तक एक जैसा होने की वजह से ये विवाद खड़ा हुआ है। उजड़ा चमन जहां 8 नवंबर को रिलीज होगी, वहीं बाला के मेकर्स ने इसे एक दिन पहले 7 नवंबर को रिलीज करने का फैसला लिया है।

अगली खबर