कोरोना से जंग में आगे आए आयुष्‍मान खुराना, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में किया योगदान

बॉलीवूड स्टार आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप राज्य में कोविड-19 महामारी से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान देने के लिए आगे आए हैं।

ayushmann and tahira
ayushmann and tahira 

Ayushmann Khurrana contributes to Maharashtra CM's Relief Fund: बॉलीवूड स्टार आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप राज्य में कोविड-19 महामारी से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान देने के लिए आगे आए हैं। आयुष्मान और ताहिरा ने उनके सोशल मीडिया पर एक नोट अपलोड किया है जिसमें उन्होंने उस प्रत्येक भारतीय को धन्यवाद किया है जिन्होंने संकट से त्रस्त लोगों के लिए योगदान देने हेतु इस दम्पति को लगातार प्रेरित किया है।    

उन्होंने एक संयुक्त बयान में कहा है, “पिछले एक साल से हम इस आपदा का सामना कर रहे हैं। इस महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ा है, दर्द और पीड़ा सहने पर मजबूर किया है, हमें दिखाया है कि किस प्रकार एक दूसरे के साथ एकजुटता से इस मानवीय संकट का सामना किया जा सकता है। आज एक बार फिर यह महामारी हमें धैर्य, प्रतिरोधक्षमता और एक दूसरे के लिए समर्थन प्रकट करने के लिए कह रही है।”

इस दम्पति ने आगे जोड़ते हुए कहा, “संपूर्ण भारत में लोग एक दूसरे के लिए जितना संभव हो सके सहायता करने के लिए आगे आए हैं और ताहिरा और मैं इन प्रत्येक व्यक्ति को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हमें और भी ज़्यादा सहायता करने के लिए प्रेरित किया है। हमने लगातार जितना संभव हो सके लोगों की सहायता करने की दिशा में कोशिश की है और जरूरत की इस घड़ी में अब महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के राहत कोष में अपना योगदान दिया है।”

आयुष्मान और ताहिरा ने ज़्यादा से ज़्यादा भारतीयों को आगे आकर ज़रुरतमंदों की सहायता करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, “ यही वो समय है जब हमें एक समुदाय के तौर पर आगे आना चाहिए और एक दूसरे की देखभाल करनी चाहिए। लोगों को जितनी संभव हो सके सहायता की ज़रुरत है और हम सभी अपनी ओर से जो उचित लगे वह सहायता कर अपना योगदान दे सकते हैं।”

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर