Anupam Kher की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, सराहना के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

Anupam Kher film producer Sarahna suicide: अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। जिसके जरिए उन्होंने बताया कि लाइन प्रोड्यूसर सराहना ने आत्महत्या कर ली है...

The Kashmir Files line producer Sarahna Commit suicide Anupam Kher Share News
अनुपम खेर और सराहना। 

मुख्य बातें

  • फिल्म द कश्मीर फाइल्स लाइन के प्रोड्यूसर का निधन हो गया है। 
  • अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशलन पोस्ट किया है।
  • अभिनेता ने दिवंगत सराहना के साथ शेयर की सुखद यादें शेयर की हैं। 

कोई फिल्म शुरू होती है तो उसमें काम करने वाली यूनिट एक परिवार बन जाती है। कास्ट और क्रू से लेकर सेट पर मौजूद अन्य लोगों तक, हर कोई एक परिवार की तरह यादगार समय बिताता है। कई बार ये यादें खट्टी-मीठी होती हैं तो कई बार दुख से भी भर जाती हैं। ऐसा ही कुछ दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के साथ हुआ है। अभिनेता की फिल्म द कश्मीर फाइल्स लाइन के प्रोड्यूसर का हाल ही में निधन हो गया है। 

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। जिसके जरिए उन्होंने बताया कि लाइन प्रोड्यूसर सराहना ने आत्महत्या कर ली है और अब वो हमारे बीच नहीं हैं। अनुपम खेर ने सराहना से मिला आखिरी मैसेज भी शेयर किया है। नोट के साथ, अभिनेता ने दिवंगत सराहना के साथ शेयर की सुखद यादें शेयर की हैं। 

अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, 'यह सरहना है। जब मैं देहरादून और मसूरी में फिल्म की शूटिंग कर रहा था, तब वह कश्मीरफाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर थीं। यूनिट ने उनका जन्मदिन पिछले साल 22 दिसंबर को लोकेशन पर मनाया था। शूटिंग के बाद वो लॉकडाउन के कारण अलीगढ़ में अपने होमटाउन चली गई थी। वह अपने काम में उज्ज्वल, प्रतिभाशाली, मददगार और उत्कृष्ट थी। उसने मुझे मेरी मां के जन्मदिन पर अपनी तरफ से शुभकामनाओं का संदेश भेजा था। मैंने उसे फोन कर उससे बात की थी और मां ने आशीर्वाद दिया था। वो बिल्कुल ठीक लग रही थी और आज मुझे उसके फोन से निधन का मैसेज मिला। जिसने मुझे वास्तव में हिला दिया और मुझे बहुत दुखी किया। उसकी एकदम सुध बुध खोई हुई मां से बात की।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anupampkher)

अपने नोट में अभिनेता ने लिखा कि डिप्रेशन युवा पीढ़ी को काफी प्रभावित कर रहा है। मैं उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि उनकी मां और भाई इस नुकसान से निपट सकें। यह बहुत दुखद है!! ओम शांति।

आपको बता दें, द कश्मीर फाइल्स को विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर हैं। यह 15 अगस्त 2021 को रिलीज होने वाली है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर