Ananya Pandey की बहन Alanna Pandey की बिकिनी फोटो देख यूजर ने किया 'भद्दा कमेंट', मिला करारा जवाब

Alanna Pandey Bikini Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन (कज‍िन) अलाना पांडे ने इंस्‍टाग्राम पर ब‍िक‍िनी फोटो शेयर क‍िया तो महिला यूजर ने उन्‍हें गैंगरेप के लायक तक कह द‍िया।

Alanna Pandey bikini post
Alanna Pandey 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा अनन्‍या पांडे की कज‍िन हैं अलाना पांडे
  • ब‍िना डेब्‍यू के इंस्‍टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं अलाना
  • ब‍िक‍िनी फोटोज से भरा हुआ है अलाना का इंस्‍टाग्राम

Alanna Pandey Bikini Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन (कज‍िन) अलाना पांडे इन द‍िनों चर्चा में हैं। बेहद हॉट और दिलकश अंदाज वाली अलाना भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फॉलोइंग अनन्‍या से कम नहीं है। वह अपने हॉट फोटोज से इंस्‍टाग्राम पर छाई रहती हैं। हाल ही में अलाना पांडे ने इंस्‍टाग्राम पर एक ब‍िक‍िनी फोटो शेयर क‍िया तो एक महिला यूजर को यह रास नहीं आया। महिला यूजर ने उन्‍हें गैंगरेप के लायक तक कह द‍िया।

बता दें कि इंस्‍टाग्राम सेलिब्रिटी अलाना पांडे ने बिकिनी में एक फोटो पोस्‍ट किया था। इस फोटो में अलाना मिरर में अपनी सेल्‍फी ले रही थीं। इस फोटो को 50 हजार से ज्‍यादा यूजर्स ने लाइक किया, वहीं हजारों चाहने वालों ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट किए। हालांकि इस पोस्‍ट पर एक ऐसा कमेंट आया जिसकी उम्‍मीद नहीं की जा सकती है। एक महिला यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि तुम गैंगरेप के लायक हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

अलाना पांडे का फूटा गुस्सा 

इस कमेंट के बाद अलाना पांडे का गुस्‍सा फूट गया और उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट लिखकर भद्दे कमेंट करने वालों की क्‍लास लगा दी। उन्‍होंने पोस्‍ट में ल‍िखा कि एक महिला ने बिक‍िनी फोटो पहनने पर मुझे गैंगरेप के लायक बताया। उसने मेरे मॉम और डैड को भी टैग किया। उसकी इस हरकत से मैं डर गई और मैंने कमेंट डिलीट कर उसे ब्‍लॉक कर दिया। 

शादीशुदा है महिला

अलाना पांडे आगे कहती हैं कि मैंने उस महिला का प्रोफाइल चेक किया तो वह एक शादीशुदा महिला है और उसकी एक बेटी है। बेटी उम्र में मुझसे छोटी है। मैं हैरान हूं कि आप किसी दूसरे की बेटी के बारे में ऐसा कैसे कह सकती हो। मुझे समझ नहीं आता कि हमारे देश की पढ़ी लिखी महिलाएं इस तरह सोचती हैं। अलाना के इस पोस्‍ट के बाद उनके फैंस सपोर्ट में आ गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर